विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

Rajasthan Election 2023: हो गई गलती! BJP के बैनर में मोदी-शाह के साथ कांग्रेस विधायक की तस्वीर

विधानसभा चुनाव में रेवदर सीट से टिकट मांग रहे एक प्रत्याशी से भारी मिस्टेक हो गई. उसने एक पोस्टर में मोदी-शाह की तस्वीर के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की जगह कांग्रेस विधायक सीपी जोशी की तस्वीर लगवा दी है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: हो गई गलती! BJP के बैनर में मोदी-शाह के साथ कांग्रेस विधायक की तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल फोटो.

Rajasthan News: राजस्थान में सिरोही जिले की रेवदर विधानसभा सीट से टिकट मांग रहे एक भाजपा उम्मीदवार को उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब उनके बैनर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी की जगह विधानसभा अध्यक्ष सी पी जोशी की तस्वीर लगी हुई थी.

पार्टी के बूथ स्तर के अभियान के तहत बैनर एक ऑटोरिक्शा पर प्रदर्शित किया गया था. उसने लोगों का ध्यान खींचा जिसके बाद बैनर हटा दिया गया. उसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष और कांग्रेस नेता सी पी जोशी की तस्वीरें थीं. भाजपा के सी पी जोशी चित्तौड़गढ़ से भाजपा के सांसद हैं, जबकि कांग्रेस के सी पी जोशी नाथद्वारा से विधायक हैं और विधानसभा अध्यक्ष हैं.

रेवदर सीट से टिकट मांग रहा प्रत्याशी

बैनर छपवाने वाले रमेश कुमार कोली ने बताया, 'मैंने एक प्रिंटिंग प्रेस से 'जन-संपर्क अभियान' के लिए बैनर छपवाए थे, लेकिन गलती से भाजपा के सी पी जोशी की जगह कांग्रेस के सी पी जोशी की तस्वीर छप गई.. मैं दो दिन से यहां नहीं था. ऐसे दो बैनर आज ऑटोरिक्शा पर प्रदर्शित किए गए. जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैंने उन्हें हटवा दिया.' कोली ने बताया कि वह सिरोही की रेवदर सीट से विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मांग रहे हैं. इस सीट से भाजपा के जगसी राम मौजूदा विधायक हैं.

'कई पार्टी कार्यकर्ता उन्हें नहीं पहचानते'

वहीं स्थानीय कांग्रेस नेता भवानी सिंह भटाना ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के सी पी जोशी अपने क्षेत्र से बाहर अपनी पहचान नहीं बना पाए हैं और राज्य में पार्टी के सभी कार्यकर्ता उन्हें नहीं जानते हैं. उन्होंने कहा, 'उनका प्रदेश अध्यक्ष अपने क्षेत्र तक ही सीमित है. राज्य में कई पार्टी कार्यकर्ता उन्हें नहीं पहचानते.' दो बार के भाजपा सांसद सी पी जोशी को इस साल मार्च में सतीश पूनिया के स्थान पर पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close