विज्ञापन
Story ProgressBack

तेज धूप में पैदल जा रहा व्यक्ति अचानक बेहोश होकर सड़क पर गिरा, अस्पताल में हुई मौत

Rajasthan News: राजस्थान में भीषण धूप में एक व्यक्ति सड़क पर पैदल जा रहा थी, इसी दौरान अचानक गश खाकर सड़क पर गिर गया. आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Read Time: 2 mins
तेज धूप में पैदल जा रहा व्यक्ति अचानक बेहोश होकर सड़क पर गिरा, अस्पताल में हुई मौत
फाइल फोटो

Bharatpur News: राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच लू लगने से लोगों की मौत की कई खबरे सामने आ रही हैं. ऐसे में भरतपुर - बयाना कस्बे के पंचायत समिति रोड पर धूप में पैदल जा रहा एक व्यक्ति बेहोश हो गया. जिसे आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से बयाना सीएचसी में भर्ती कराया. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. अधेड़ व्यक्ति की मौत हीट वेव के कारण होने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि अभी चिकित्सा विभाग हीट वेव से मौत की पुष्टि नहीं कर रहा है. मृतक व्यक्ति भेरूलाल बसुनिया (52) मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का रहने वाला है.

ट्रेन में आई नींद तो गलती से पहुंचा बयाना

परिजनों के बयाना पहुंचने पर गुरुवार दोपहर कोतवाली पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा है. बयाना कोतवाली के हेड कांस्टेबल हंसराज नोनिया ने बताया कि मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के मुंदरी कस्बे के मोहनपाड़ा मोहल्ला निवासी भैरूलाल बसुनिया (52) पिछले काफी समय से बीमार था. इसके लिए वह रतलाम से अहमदाबाद इलाज कराने गया था. अहमदाबाद से वापस रतलाम लौटते समय ट्रेन में नींद आने के कारण भेरूलाल बयाना स्टेशन पहुंच गया.

पैदल जाते वक्त अचानक गिरा

हेड कांस्टेबल ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 2:30 बजे भेरूलाल बयाना के पंचायत समिति रोड पर पैदल ही जा रहा था. इसी दौरान अचानक गर्मी की वजह से गश खाकर सड़क पर गिर गया. आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने बताया कि भैरुंलाल मंदबुद्धि भी था. हेड कांस्टेबल ने बताया कि मृतक का बयाना सीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा. सीएचसी इंचार्ज डॉ जोगेंद्र सिंह ने बताया कि इन दिनों हीट वेव का प्रकोप चल रहा था. ऐसे में लोगों को एहतियात बरतने को एडवाइजरी भी जारी की गई है.

ये भी पढ़ें- जयपुर में दिनदहाड़े बच्चे की चोरी, पुलिस ने किया पर्दाफाश, जानें पूरा मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नीट परीक्षा को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, डोटासरा ने कहा- 'ये छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है'
तेज धूप में पैदल जा रहा व्यक्ति अचानक बेहोश होकर सड़क पर गिरा, अस्पताल में हुई मौत
Bulldozer ran on Congress leader's hotel, shops also removed
Next Article
Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई
Close
;