विज्ञापन
Story ProgressBack

Amit Shah Bhilwara Rally: राजस्थान के भीलवाड़ा में अमित शाह की जनसभा, बोले- '12 की 12 सीटें जीत रही बीजेपी'

Amit Shah in Rajasthan: राजस्थान की 25 में से 12 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में मतदान हो चुका है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भीलवाड़ा में शनिवार को दावा किया है कि ये सभी सीटें बीजेपी की झोली में आने वाली हैं.

Amit Shah Bhilwara Rally: राजस्थान के भीलवाड़ा में अमित शाह की जनसभा, बोले- '12 की 12 सीटें जीत रही बीजेपी'
भीलवाड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह.

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज लगातार दूसरे दिन राजस्थान (Amit Shah Rajasthan Visit) के दौरे पर आए. शनिवार को उन्होंने भीलवाड़ा (Bhilwara) में भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल (Damodar Agarwal) के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) और इंडी गठबंधन (INDI Alliance) पर जमकर निशाना साधा. साथ ही जनता को 'मोदी की गारंटी' के बारे में बताया और कहा कि दामोदर अग्रवाल को दिया आपका हर वोट नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जाएगा.

'12 की 12 सीटें जीतेंगे'

शाह ने कहा, 'कल पहले चरण का चुनाव था. राजस्थान की 12 की 12 सीटें नरेन्द्र मोदी जी की झोली में जा रही हैं. राजस्थान हैट्रिक करके तीसरी बार सभी 25 सीटें नरेन्द्र मोदी को देने जा रहा है. ये चुनाव स्पष्ट रूप से 2 खेमों में बंटा हुआ है. एक ओर 12 लाख करोड़ के घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस पार्टी है. दूसरी ओर 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने के बाद 25 पैसे का भी जिस पर आरोप नहीं है, ऐसे नरेन्द्र मोदी हैं. एक तरफ अशोक गहलोत हैं जो बेटे की लड़ाई में उलझ कर रहे गए हैं. सोनिया गांधी का एजेंडा है कि मेरे बेटे को प्रधानमंत्री बनाओ. जबकि दूसरी तरफ मोदी का एजेंडा है- मेरे भारत को महान भारत बनाओ. आपका दामोदर अग्रवाल को दिया हर वोट नरेंद्र मोदी को जाएगा.'

'ये मोदी की गारंटी है'

हमनें राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के वक्त ट्रस्ट ने कांग्रेस के नेताओं को निमंत्रण भेजा. लेकिन अपने वोटबैंक के लालच के कारण कांग्रेस रामलला के दर्शन करने भी नहीं गए. जो लोग वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते हैं, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी. आज कश्मीर और पूर्वोत्तर में शांति लाकर और नक्सलवाद को समाप्ति के कगार पर पहुंचाकर मोदी जी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया. हम विश्व में 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था थे, पीएम मोदी के कार्यकाल में हम अब विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुके हैं. तीसरी बार आप मोदी को प्रधानमंत्री बना दीजिए, भारत तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन जाएगा. ये मोदी की गारंटी है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: नशे में धुत देवर ने सो रही भाभी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
Amit Shah Bhilwara Rally: राजस्थान के भीलवाड़ा में अमित शाह की जनसभा, बोले- '12 की 12 सीटें जीत रही बीजेपी'
Fight between two deers seen on India Pakistan border video went viral
Next Article
Viral Video: भारत-पाक सीमा पर दिखी दो हिरणों की लड़ाई, यूजर बोले- आ देखें जरा किसमें कितना है दम
Close
;