विज्ञापन
Story ProgressBack

साली की शादी में शामिल होने आया था जीजा, ससुराल में फांसी के फंदे पर लटका मिला, तीन दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम

साली की शादी में शामिल होने आए जीजा की घर में मिली लटकी लाश. पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तीन दिन बाद तैयार हुए.

Read Time: 3 min
साली की शादी में शामिल होने आया था जीजा, ससुराल में फांसी के फंदे पर लटका मिला, तीन दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में साल की शादी में शामिल होने आए जीजा की मौत हो गई. जीजा का शव ससुराल में घर में ही फांसी के फंदे से लटका मिला. वहीं शव का पोस्टमार्टम तीन दिन बाद कराया गया. क्योंकि परिजनों का कहना था कि जब तक मौत के कारण का पता नहीं चलता तब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं होने देंगे. वहीं पुलिस के आश्वासन के बाद परिजन अब तीन दिन बाद पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए. वहीं पुलिस ने भी इस मामले में पूरी गहनता से जांच शुरू कर दी है.

अनहोनी होने की आशंका

बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया कि मृतक के परिजन ने केस दर्ज करवाया है. जिसमें कहा गया है कि अशोक अपने ससुराल गया था जहां उसकी साली की शादी हो रही थी. लेकिन इसी दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं परिजनों को अशोक की पत्नी ने फोन कर बताया था कि अशोक को कुछ हो गया और उसे अस्पताल लेकर आए हैं और अस्पताल में अशोक की मौत हो गई. लेकिन परिजनों ने कहा है कि उसकी मौत घर में ही हो गई थी जब वह फांसी के फंदे में लटका था. ऐसे में उन्हें शक है कि अशोक के साथ जरूर कोई अनहोनी हुई है.

पत्नी भी नहीं बता रही अशोक के मौत का कारण

युवक के मौत के बाद परिजनों ने सबसे कारण पूछने की कोशिश करी लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया. वहीं बहु रेखा से मौत के कारणों को लेकर पूछने पर उसने बताया कि घर के अंदर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. लेकिन कारणों का पता फिर भी नहीं लगा पाए परिवार के लोग. 

परिजनों ने पोस्टमार्टम का किया विरोध 

घटना के बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया. लेकिन अशोक परिजनों ने कहा कि जब तक मौत के कारणों खुलासा नहीं होता तब तक पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे. पुलिस ने सबको समझाने का प्रयास करती रही लेकिन कोई नहीं माना. सबका कहना था कि जबतक कारण स्पष्ट नहीं होगा तब नहीं होगा पोस्टमार्टम.  

तीन दिन बाद पोस्टमार्टमम को माने परिजन 

पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद आज रविवार को तीसरे दिन परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. हत्या या आत्महत्या की वजह अभी भी नहीं हो पाई है स्पष्ट. वही पुलिस आश्वाशन देकर घटना की जांच कर रही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close