विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: खंभे से टकराई और आग का गोला बन गई कार, जिंदा जला सेना का जवान

पुलिस ने मौके पर एफएसएल और डॉग स्कवायड बुलाई है. एसएचओ महेंद्र सिंह यादव ने बताया कि, घटना की जगह से  कुछ मीटर पहले गाड़ी के घिसटने के निशान मौजूद हैं. वहीं मृतक का मोबाइल भी दुर्घटनास्थल से कुछ दूरी पर मिला है. पुलिस का कहना है कि शव का डीएनए करवाया जाएगा. वहीं पूरे मामले की जांच की जाएगी.

Read Time: 2 min
Rajasthan: खंभे से टकराई और आग का गोला बन गई कार, जिंदा जला सेना का जवान
मृतक फौजी विकास भास्कर

Soldier Burnt Alive In Accident: झुंझुनू के मुकुंदगढ़ से एक दर्दनाक खबर सामने आई है जहां जिले के मुकुंदगढ़ में एक कार में आग लगने से ​सेनाका जवान  जिंदा जल गया है. जिससे उसकी मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक कंवरपुरा बालाजी डूंडलोद निवासी 25 वर्षीय विकास भास्कर आर्मी में कार्यरत है. जिसकी पोस्टिंग फिलहाल श्रीनगर में थी. करीब एक महीने पहले वह अपने गांव छुट्टी पर आया था. जो बीती रात को वापिस ड्यूटी पर लौट रहा था. जिसके लिए वे ट्रेन पकड़ने के लिए मुकुंदगढ़ रेलवे स्टेशन जा रहा था.

इसी दौरान उसकी गाड़ी डूंडलोद के बलरिया रोड पर स्थित अंडरपास की दीवार पर जा टकराई और कार में आग लगने से विकास जिंदा जल गया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाने की कोशिश की. लेकिन तब तक जवान पूरा जल चुका था. घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे.

शव का होगा DNA टेस्ट 

वहीं मुकुंदगढ़ पुलिस ने मौके पर एफएसएल और डॉग स्कवायड बुलाई है. एसएचओ महेंद्र सिंह यादव ने बताया कि, घटना की जगह से  कुछ मीटर पहले गाड़ी के घिसटने के निशान मौजूद हैं. वहीं मृतक का मोबाइल भी दुर्घटनास्थल से कुछ दूरी पर मिला है. पुलिस का कहना है कि, विकास भास्कर के शव का डीएनए करवाया जाएगा. वहीं पूरे मामले की जांच की जाएगी.

बेटे के जन्म पर घर आया था विकास 

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. एक महीने पहले ही विकास भास्कर की पत्नी कविता ने एक बेटे को जन्म दिया है. इसी खुशी के मौके पर विकास छुट्टी लेकर घर आया था और छुट्टी खत्म होने पर वापिस लौट रहा था. तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया. हालांकि कुछ लोग इस घटना को संदिग्धता की नजर से भी देख रहे है. पुलिस मामले की हर पहलु से जांच कर रही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close