विज्ञापन
This Article is From Apr 18, 2024

Rajasthan: अचानक विद्युत भवन पहुंच गए राजस्थान के चीफ सेक्रेटरी सुधांश पंत, कई अधिकारियों को लगाई फटकार

राजस्थान के चीफ सेक्रेटरी सुधांश पंत गुरुवार सुबह अचानक जयपुर विद्युत भवन का निरीक्षण करने पहुंच गए. इस दौरान उन्हें कई अधिकारी ऐसे मिले जो देरी से ऑफिस पहुंचे. इन सभी अधिकारियों को आईएएस ने कड़ी फटकार लगाई.

Rajasthan: अचानक विद्युत भवन पहुंच गए राजस्थान के चीफ सेक्रेटरी सुधांश पंत, कई अधिकारियों को लगाई फटकार
जयपुर विद्युत भवन का औचक निरीक्षण करते मुख्य सचिव सुधांश पंत.

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्य सचिव आईएएस सुधांश पंत (Sudhansh Pant) गुरुवार सुबह 9:15 बजे अचानक जयपुर विद्युत भवन (Jaipur Vidyut Bhawan) का निरीक्षण (Surprise Inspection) करने पहुंच गए. चीफ सेक्रेटरी को वहां देख हर कोई हैरान रह गया. इस दौरान लेट आने वाले कई अधिकारियों को आईएएस पंत ने फटकार भी लगाई और आगे से समय पर ऑफिस आने के निर्देश दिए.

वहीं दूसरी ओर चीफ सेक्रेटरी के विद्युत भवन आन की सूचना मिलते ही ऊर्जा विभाग के आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया और वे तुरंत मौके पर पहुंच गए. इस दौरान मुख्य सचिव ने कई अधिकारियों के लेट आने पर नाराजगी जताई. साथ ही विद्युत भवन में संयुक्त सचिव का कक्ष देखकर भी उन्होंने कई सवाल खड़े कर दिए. सीएस ने कहा, 'JS का रूम सचिवालय में ही होना चाहिए, यहां नहीं.' इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सुधांशु पंत अधिकारियों को फटकार लगाते और फाइलों को खंगालते हुए नजर आ रहे हैं.

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सुधांश पंत इस तरह अचानक किसी विभाग का निरीक्षण करने पहुंचे हों. इससे पहले भी कई बार अलग-अलग विभागों के औचक निरीक्षण करते रहे हैं. पंत के निरीक्षण से अधिकारियों में आज जैसी ही हड़कंप की स्थिति बन जाती है. उनके आते ही सभी मौके पर पहुंच जाते हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Rajasthan: अचानक विद्युत भवन पहुंच गए राजस्थान के चीफ सेक्रेटरी सुधांश पंत, कई अधिकारियों को लगाई फटकार
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close