विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhajan Lal Sharma: चाय बनाते नजर आए राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Bhajan Lal Sharma Bharatpur Visit: राजस्थान के मुख्यमंत्री का जगह-जगह भव्य स्वागत किया जा रहा है, जिस कारण उन्हें जयपुर से भरतपुर पहुंचने में ज्यादा समय लग रहा है.

Read Time: 3 min
Bhajan Lal Sharma: चाय बनाते नजर आए राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
चाय बनाते हुए राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा.

Rajasthan CM Bharatpur Visit: राजस्थान में मंत्रिमंडल के गठन को लेकर जारी सस्पेंस के बीच मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज अपने गृहजिला भरतपुर के दौरे पर आ रहे हैं. वे सुबह 9 बजे राजधानी जयपुर से रवाना हो गए हैं. सड़क मार्ग से होते हुए उनका 12 बजे भरतपुर सर्किट हाउस में पहुंचने का कार्यक्रम प्रस्तावित था, लेकिन वे 1 बजे तक भी यहां नहीं पहुंच पाए हैं. इसके पीछे सीएम शर्मा के जगह-जगह स्वागत में उमड़ी भारी भीड़ को बताया जा रहा है.

जयपुर से लेकर भरतपुर तक के रास्ते में विभिन्न जगहों पर सीएम का भव्य स्वागत किया जा रहा है. लोग फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत कर रहे हैं सेल्फी ले रहे हैं. रास्ते में स्वागत के दौरान की दो तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पहली तस्वीर में सीएम अपनी कार की सनरुफ से बाहर निकलकर स्वागत में उमड़ी लोगों की भीड़ का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में सड़क किनारे एक दुकान पर वे चाय बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इन दोनों की तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपने कमेंट्स कर रहे हैं.

Bhajan Lal Sharma Bharatpur Visit

Bhajan Lal Sharma Bharatpur Visit

गोवर्धन में गिर्राज महाराज के करेंगे दर्शन

सर्किट हाउस पहुंचने के बाद सीएम यहां लोगों से मुलाकात करेंगे और फिर गोवर्धन के लिए रवाना हो जाएंगे. गोर्वधन पहुंचकर वे गिर्राज महाराज के दर्शन करेंगे. इस दौरान वे पूछरी का लौटा में भी दर्शन करने जाएंगे. इसके बाद करीब 3 बजे सीएम गोवर्धन से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और रात 8 बजे तक जयपुर पहुंचेंगे. सीएम के दौरे के चलते जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. चप्पे-चप्पे पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

'आप खुद की सरकार बनकर आ रहे हैं'

लोगों में सीएम के दौरे से खुशी का माहौल है. एक स्थानीय निवासी ने कहा, 'भजन लाल शर्मा पहली बार विधायक चुने गए हैं. भजनलाल शर्मा मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार यहां आ रहे हैं और यहां पहले वह कहते थे कि हमारी सरकार आने दो तो इस इलाके का विकास कराया जाएगा. लेकिन आप खुद ही सरकार बनाकर यहां आ रहे हैं तो यहां के लोगों को यहां के विकास के प्रति पूरा विश्वास बढ़ गया है.' आपको बता दें कि सीएम भजन लाल शर्मा भरतपुर के ही रहने वाले हैं. हालांकि, उन्होंने चुनाव जयपुर के सांगानेर विधानसभा सीट से लड़ा था. ये बीजेपी की सुरक्षित सीट हैं.     

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close