Rajasthan CM Mother Health Update: राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा की मां गोमती देवी की तबीयत हुई खराब, ICU में चल रहा इलाज

Rajasthan CM Mother Health Update: लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान में जुटे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की मां गोमती देवी की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें भरतपुर के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और उनकी मां गोमती देवी.

Rajasthan CM Mother Health Update: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) की मां गोमती देवी की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ आने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार सीएम शर्मा की मां गोमती देवी को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां ICU में उनका इलाज चल रहा है. 

भरतपुर से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम भजनलाल शर्णा की मां गोमती देवी को मंगलवार को सांस लेने में तकलीफ आ रही थी. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल लाया गया. फिलहाल गोमती देवी को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है.

राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा की मां गोमती देवी को इलाज के लिए लाया गया हॉस्पिटल.


बताया जाता है कि गोमती देवी का ऑक्सीजन लेवल कम हुआ है. चेस्ट में Co2 लेवल बढ़ा हुआ है. डॉक्टर विवेक भारद्वाज की देखरेख में हो उनका इलाज हो रहा है. डॉक्टर विवेक भारद्वाज ने बताया कि 24 घंटे तक सीएम की मां को ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा. डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

खबर अपडेट की जा रही है. 

यह भी पढ़ें - भजनलाल शर्मा के सीएम बनने पर उनके माता-पिता ने क्या कहा और किसका किया शुक्रिया, जानें

Advertisement