विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan New CM: वसुंधरा राजे से विधायकों के मिलने का सिलसिला जारी, राजस्थान में बढ़ी सियासी हलचल

Rajasthan Ka CM Kaun Hoga: राजस्थान की सियासत में इस वक्त एक ही सवाल गूंज रहा है कि, आखिर अगला सीएम कौन होगा? आज शाम तक जनता को इसका जवाब मिलने वाला है.

Read Time: 2 min
Rajasthan New CM: वसुंधरा राजे से विधायकों के मिलने का सिलसिला जारी, राजस्थान में बढ़ी सियासी हलचल
वसुंधरा राजे (फाइल फोटो).

Rajasthan CM: राजस्थान में विधायक दल की बैठक के बाद आज नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान होने वाला है. इस मीटिंग में शामिल होने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंंह समेत बीजेपी के तीनों पर्यवेक्षक किसी भी वक्त जयपुर पहुंचने वाले हैं. बीजेपी दफ्तर में इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. लेकिन वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) की लगातार तीसरे दिन विधायकों के साथ मुलाकात जारी होने से सियासी हलचल बढ़ी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को विधायक दल की बैठक से पहले विधायक काली चरण सराफ, बाबू सिंह राठौर और गोपाल शर्मा समेत कई विधायक पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं. इससे पहले सोमवार को भी करीब 10 विधायक वसुंधरा राजे से मिलने उनके घर पहुंचे थे. वसुंधरा राजे के घर के बाहर लगातार हलचल चल रही है जो लगातार बढ़ती जा रही है. पिछले 3 दिनों में करीब 40 विधायक राजे से मुलाकात कर चुके हैं. आज मुलाकात करने वाले विधायकों में सबसे बड़ा नाम गोपाल शर्मा का है. 

वसुंधरा राजे द्वारा लगातार बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की खबरों ने बीजेपी हाईकमान की टेंशन बढ़ा रखी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व मुख्यमंत्री से फोन पर बातचीत भी की है. लेकिन आज भी विधायकों का राजे से मिलने का सिलसिला जारी है. राजस्थान के राजनैतिक गलियारों में इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close