विज्ञापन

बजट से पहले हुई राजस्थान कांग्रेस की विधायक दल की बैठक, डोटासरा बोले- 'अधिकारियों से मंत्रियों की कराई जा रही जासूसी'

गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि सरकार अपने मंत्रियों की अधिकारियों से जासूसी करवा रही है.

बजट से पहले हुई राजस्थान कांग्रेस की विधायक दल की बैठक, डोटासरा बोले- 'अधिकारियों से मंत्रियों की कराई जा रही जासूसी'

Rajasthan Politics: राजस्थान में 10 जुलाई को भजनलाल सरकार अपनी पहली पूर्णकालिक बजट पेश करने वाली है. वहीं बजट के एक दिन पहले कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई. विधायक दल की बैठक की अध्यक्षता नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने की. इस बैठक में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा , प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट जैसे दिग्गज नेता मौजूद थे. वहीं कांग्रेस विधायक इस बैठक में शामिल हुए. विधायक दल की बैठक में बजट सत्र में सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की गई. जबकि आगामी उपचुनाव को लेकर भी कांग्रेस ने अपनी रणनीति तैयार की है. 

वहीं बैठक से पहले गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि सरकार अपने मंत्रियों की अधिकारियों से जासूसी करवा रही है. साथ ही राजस्थान की सभी फाइलों की रिपोर्ट दिल्ली भेजी जा रही है. यह लोकतंत्र का अपमान है.

सरकार के मंत्री इस्तीफा लिये घूम रहे

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, राजस्थान के मंत्रियों को अपने ही काम की स्वायत्तता नहीं है. इस वजह से सरकार के मंत्री इस्तीफा लिये घूम रहे हैं. उन्होंने किरोड़ी लाल मीणा का उदाहरण देते हुए पूछा कि क्या सरकार ने उनकी भावना को कृषि विभाग में शामिल की? यही वजह है कि उन्होंने इस्तीफा दिया. उन्होंने कहा बजट पर सरकार ने नई शुरुआत की है. क्योंकि बजट पढ़ेगा कोई और बनाएगा कोई. बजट पर सरकार केवल बातें कर रही है बातों के अलावा कुछ नहीं किया है. सरकार के नेता अपने मन की बात कर रहे हैं. जबकि ये लोग एक दूसरे को पटखनी देने में लगे हैं. 

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि हमारी कांग्रेस सरकार में कृषि का अलग से बजट लाया गया था. लेकिन बीजेपी सरकार में तो कृषि मंत्री को ही पूछा नहीं जा रहा है. उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता है कि बजट बना रहे अफसरों ने किरोड़ी लाल मीणा से कोई भी बात की है. उनसे किसी भी तरह की सलाह ली गई है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में पानी पर जुर्माना! पहले 1000 फिर हर दिन 50 रुपये वसूले जाएंगे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
बजट से पहले हुई राजस्थान कांग्रेस की विधायक दल की बैठक, डोटासरा बोले- 'अधिकारियों से मंत्रियों की कराई जा रही जासूसी'
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close