विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष का BJP पर निशाना, बोले- '70 साल का हिसाब मांगने वाले पीएम 10 साल...'

Lok Sabha Elections 2024: गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 साल का हिसाब तो मांग रहे हैं, लेकिन पिछले 10 साल का हिसाब नहीं दे रहे. देश को अब एनडीए नहीं INDIA चाहिए.'

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष का BJP पर निशाना, बोले- '70 साल का हिसाब मांगने वाले पीएम 10 साल...'
गोविंद सिंह डोटासरा.

Rajasthan News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) एवं उनकी सरकार पर तीखा जुबानी हमला बोला है. उन्होंने भाजपा को हिंदू-मुस्लिम एवं ध्रुवीकरण की राजनीति करने के आरोपी से घेरा है.

पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा, 'राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का 7 दिन विराम लगने के बाद आज फिर से आगाज हो गया है. यात्रा में जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है. यात्रा के दौरान किसान, मजदूर, युवा, बेरोजगार, महिला, व्यापारी सभी के ज्वलंत मुद्दे निकलकर सामने आ रहे हैं. लेकिन भाजपा 2014 में किए गए अपने वादे पूरे करने में विफल रही है. मोदी सरकार ने किसान की आय दोगुनी करने का वादा किया था. महिलाओं को सशक्त बनाने की बात कही थी. लेकिन जितने भी वादे किए थे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन वादों पर खरे नहीं उतरे हैं. देश के प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था, लेकिन गोंण साबित रहा है.'

चुनाव लड़ने के लिए नए मुद्दे तलाशती भाजपा

डोटासरा ने आगे कहा, 'चुनाव आते ही भाजपा नए मुद्दे तलाशना शुरू कर देती है. ऐसे मुद्दे सामने लाए जाते हैं, जिनसे आम जनता का कोई सरोकार नहीं है, सिर्फ जनता को भ्रमित किया जाता है. बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाकर हिंदू-मुस्लिम एवं ध्रुवीकरण की राजनीति कर लोगों को गुमराह किया जा रहा है. इसी के आधार पर भाजपा वोटों की फसल काट रही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 साल का हिसाब तो मांग रहे हैं, लेकिन पिछले 10 साल का हिसाब नहीं दे रहे. देश को अब एनडीए नहीं INDIA चाहिए.

टिकट वितरण का फैसला होगा जल्द

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा लोकसभा चुनाव नजदीक हैं. आला कमान शीघ्र निर्णय लेकर टिकटों का फैसला कर देगा. इस दौरान डोटासरा प्रदेश की भजनलाल सरकार पर निशाना साधने से भी नहीं चूके. उन्होंने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'राजस्थान प्रदेश में भाजपा कहीं नहीं दिख रही. सिर्फ अधिकारी और अफसर सरकार को चला रहे हैं. भजनलाल सरकार पर्ची की सरकार है. ऊपर से जो फैसला आता है. उसी के मुताबिक काम किया जाता है. ईआरसीपी योजना पर भी पीसीसी चीफ ने भाजपा को घेरा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close