विज्ञापन

Rajasthan Crime: जोधपुर में 2 साल की बच्ची से रेप, मंदिर के पास बेहोशी की हालत में मिली

Rajasthan Crime: बच्ची को आइसक्रीम दिलाने के बहाने से आरोपी ले गया. रेप के बाद मंदिर के पास छोड़कर भाग गया. 

Rajasthan Crime: जोधपुर में 2 साल की बच्ची से रेप, मंदिर के पास बेहोशी की हालत में मिली
जोधपुर में 2 साल की बच्ची से रेप की सूचना पर पुलिस की टीम पहुंच गई.

Rajasthan Crime: जोधपुर में 2 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्मी बच्ची को मंदिर के पास छोड़कर भाग गया. मासूम के परिवार के लोग कचरा बीनकर अपना गुजारा करते हैं. मंदिर के बाहर झोपड़ी में परिवार रहता है. शनिवार (17 अगस्त) को रात 12 बजे तक बच्ची अपने परिवार के साथ मंदिर के बाहर बैठी थी. 12 बजे के बाद परिवार के लोग झोपड़ी में सोने चले गए. 

रात 12 बजे घर से उठाकर ले गया आरोपी 

बच्ची मंदिर के बाहर ही बैठी रही. रात 12:00 बजे के बाद किसी ने उसे आइसक्रीम खिलाने के बहाने बच्ची को अपने साथ ले गया. दुष्कर्म करने के बाद वापस मंदिर के पास पटक कर चला गया. रविवार (18 अगस्त) सुबह 6:00 के करीब चारा बेचने वाली एक युवती मंदिर के दर्शन करने आई तो देखा बच्ची बेहोशी की हालत में पड़ी थी. 

शक हुआ कि चारा बेचने वाली है. मंदिर के पीछे झोपड़ी में रहने वाली किसी की बच्ची हो सकती है. इस पर झोपड़ी वाली बस्ती में जाकर पता किया, तो झोपड़ी में रहने वाले एक परिवार ने मौके पर आकर देखा तो उनकी बच्ची थी. पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस CCTV फुटेज की कर रही जांच 

पुलिस को जैसे ही मासूम के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली, तुरंतएडीसीपी लाभूराम चौधरी, एसीपी प्रताप नगर अनिल कुमार शास्त्री नगर थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह देवड़ा सहित एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई. मासूम को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने तुरंत एक टीम बनाकर आसपास के CCTV की जांच करने में जुट गई. सादा वर्दी में पुलिस के जवान आरोपी का पता लगाने में जुटे हुए हैं. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Rajasthan Crime: जोधपुर में 2 साल की बच्ची से रेप, मंदिर के पास बेहोशी की हालत में मिली
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close