विज्ञापन

Rajasthan News: बहू को पेड़ में रस्सी से बांधकर पीटा, 5 दिन पहले हो गई थी लापता

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा में 5 दिन से लापता बहू को ससुराल पक्ष के लोगों ने रस्सी से बांधकर पीटा. एक युवक के भी हाथ-पैर बांध दिए. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर पुलिस मौके पर पहुंची. 

Rajasthan News: बहू को पेड़ में रस्सी से बांधकर पीटा, 5 दिन पहले हो गई थी लापता
बांसवाड़ा में महिला को ससुराल वालों ने पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी.

Rajasthan News: बांसवाड़ा जिला के मोटागांव थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 दिन पहले महिला लापता हो गई थी. महिला वापस आई तो ससुराल वालों ने उसे पकड़कर रस्सी से पेड़ में बांध दिया. ससुराल वालों को शक था कि उनकी बहू तोरणा निवासी युवक रवि कुमार के साथ भाग गई थी. रवि कुमार के भी हाथ-पैर बांध दिए. उसकी भी सरेआम पिटाई कर दी.  

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई 

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई. पुलिस मौके पर पहुंच गई. युवक और महिला को थाने लेकर आई. महिला अपने पति के ही खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई. 

पुलिस युवक और महिला को थाने लेकर गई 

मोटागांव थानाधिकारी गंगाराम ने बताया कि घटना बुधवार देर शाम की है. पुलिस को 7 बजे इसकी सूचना मिली. इसके बाद टीम मौके पर पहुंची. युवक और महिला को सुरक्षित थाने लाया गया. महिला की एक बेटी और बेटा है.  

महिला 18 मई को हो गई थी लापता 

महिला 18 मई से गुमशुदा थी. ससुराल वालों ने कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई थी. प्रेमी युवक लोहारिया के तोरणा गांव का रहने वाला है. महिला के पति और परिजनों ने दोनों को तलाशा. गांव लेकर आए. आरोप है कि यहां युवक के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए. महिला को पेड़ से बांध दिया.  दोनों की जमकर पिटाई कर दी. मौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए. 

प्रेमी के साथ अमदाबाद चली गई थी महिला 

इसी बीच किसी ने घटना से जुड़े फोटो खींच लिए. सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. पूछताछ में प्रेमी ने बताया कि वह अहमदाबाद की तरफ चले गए थे. वापस लौटे तो उन्हें लोगों ने पकड़ लिया.  महिला की रिपोर्ट पर पति समेत 8 अन्य के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी पति को को डिटेन किया जा रहा है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Rajasthan News: बहू को पेड़ में रस्सी से बांधकर पीटा, 5 दिन पहले हो गई थी लापता
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close