विज्ञापन

राजस्थान के इस जिले में खूंखार जानवर का आतंक, युवक के होंठ चबाए, हाई अलर्ट

Rajasthan Dreadful animal Terror: राजस्थान के कई इलाकों में खूनी जानवरों के आतंक से ग्रामीणों में डर का माहौल है.इसके चलते लोग अपने खेतों में काम करने से कतराने लगे हैं.

राजस्थान के इस जिले में खूंखार जानवर का आतंक, युवक के होंठ चबाए, हाई अलर्ट
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan: पिछले कुछ दिनों से राजस्थान के कई इलाकों में खूनी जानवरों का आतंक छाया हुआ है. इसके चलते ग्रामीणों में डर का माहौल है. ऐसा ही एक ताजा मामला डीग जिले के सीकरी गांव में सामने आया. जहां एक व्यक्ति पर खूंखार जंगली जानवर के जरिए अचानक हमला करने से इलाके में डर का माहौल बन गया है. सीकरी ग्राम पंचायत जलालपुर के निकट गांव मालीवास में अपने खेत पर काम कर रहे एक युवक पर खूंखार जंगली जानवर ने अचानक हमला कर दिया. जिससे वह संभल नहीं पाया और जानवर ने उसके चेहरे पर हमला कर दिया और उसके होठों को चबा डाला.

खूंखार जानवर ने किया युवक पर हमला

खेत पर काम कर रहे युवक की पहचान मालीवास निवासी रिंकू के रूप में हुई. जानवर के हमले से पीड़ित ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. रिंकू को जान बचाकर भागता देख आसपास के लोगों ने उसे घायल अवस्था में तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही वन विभाग की टीम को घटना की सूचना दी गई. टीम के पहुंचने पर ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि रिंकू पर भेड़िये ने हमला किया है. इस पर टीम ने मालीवास के जंगलों में काफी छानबीन की. लेकिन उन्हें वहां भेड़िये के कोई निशान नहीं मिले. जिसके चलते वन विभाग के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की.

जंगली जानवर की तलाश में जुटी वन विभाग की टीम

जांच के बाद वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि खेतों में भेड़िये के कोई पग मार्क नहीं मिले हैं. लेकिन वन विभाग की टीम ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए इस खतरनाक जंगली जानवर की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. हर कोई इस समय जंगल में काम करने से कतरा रहा है. क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं यह खतरनाक जंगली जानवर रिंकू की तरह उन पर भी हमला न कर दे.

यह भी पढ़ें: किरोड़ी लाल मीणा के साढ़ू बने गोविंद सिंह डोटासरा, बोले- 'दोनों मिलकर भजनलाल सरकार का तख्तापलट करेंगे'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Self-Immolation: चीफ इंजीनियर के ऑफिस में पेट्रोल डालकर सामूहिक आत्मदाह की प्लानिंग, पुलिस ने 6 ठेकेदारों को पकड़ा
राजस्थान के इस जिले में खूंखार जानवर का आतंक, युवक के होंठ चबाए, हाई अलर्ट
Mohan Bhagwat told the definition of 'Hindu' in Alwar, said - 'There is a threat to family values ​​in India'
Next Article
Mohan Bhagwat Speech: मोहन भागवत ने बताई 'हिंदू' की परिभाषा, बोले- 'भारत में परिवार के संस्कारों को खतरा'
Close