राजस्थान के इस जिले में खूंखार जानवर का आतंक, युवक के होंठ चबाए, हाई अलर्ट

Rajasthan Dreadful animal Terror: राजस्थान के कई इलाकों में खूनी जानवरों के आतंक से ग्रामीणों में डर का माहौल है.इसके चलते लोग अपने खेतों में काम करने से कतराने लगे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan: पिछले कुछ दिनों से राजस्थान के कई इलाकों में खूनी जानवरों का आतंक छाया हुआ है. इसके चलते ग्रामीणों में डर का माहौल है. ऐसा ही एक ताजा मामला डीग जिले के सीकरी गांव में सामने आया. जहां एक व्यक्ति पर खूंखार जंगली जानवर के जरिए अचानक हमला करने से इलाके में डर का माहौल बन गया है. सीकरी ग्राम पंचायत जलालपुर के निकट गांव मालीवास में अपने खेत पर काम कर रहे एक युवक पर खूंखार जंगली जानवर ने अचानक हमला कर दिया. जिससे वह संभल नहीं पाया और जानवर ने उसके चेहरे पर हमला कर दिया और उसके होठों को चबा डाला.

खूंखार जानवर ने किया युवक पर हमला

खेत पर काम कर रहे युवक की पहचान मालीवास निवासी रिंकू के रूप में हुई. जानवर के हमले से पीड़ित ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. रिंकू को जान बचाकर भागता देख आसपास के लोगों ने उसे घायल अवस्था में तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही वन विभाग की टीम को घटना की सूचना दी गई. टीम के पहुंचने पर ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि रिंकू पर भेड़िये ने हमला किया है. इस पर टीम ने मालीवास के जंगलों में काफी छानबीन की. लेकिन उन्हें वहां भेड़िये के कोई निशान नहीं मिले. जिसके चलते वन विभाग के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की.

Advertisement

जंगली जानवर की तलाश में जुटी वन विभाग की टीम

जांच के बाद वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि खेतों में भेड़िये के कोई पग मार्क नहीं मिले हैं. लेकिन वन विभाग की टीम ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए इस खतरनाक जंगली जानवर की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. हर कोई इस समय जंगल में काम करने से कतरा रहा है. क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं यह खतरनाक जंगली जानवर रिंकू की तरह उन पर भी हमला न कर दे.

Advertisement

यह भी पढ़ें: किरोड़ी लाल मीणा के साढ़ू बने गोविंद सिंह डोटासरा, बोले- 'दोनों मिलकर भजनलाल सरकार का तख्तापलट करेंगे'

Topics mentioned in this article