विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

Rajasthan Election 2023: 'बदलाव की परंपरा' की उम्मीद के साथ संतोष मेघवाल ने दाखिल किया नामांकन पत्र

भाजपा की उम्मीदवार संतोष मेघवाल का सुजानगढ़ विधानसभा सीट पर मुकाबला मौजूदा विधायक मनोज मेघवाल से होगा. सुजानगढ़ की जनता को काफी समझदार माना जाता है. यहां की परंपरा रही है कि हर बार यहां पर विधायक बदलता रहता है. विशेष बात यह है कि जनता इसे पहले ही भांप लेती है कि किसकी सरकार बनेगी

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: 'बदलाव की परंपरा' की उम्मीद के साथ संतोष मेघवाल ने दाखिल किया नामांकन पत्र
चूरू:

Rajasthan Election 2023: चूरू जिले की सुजानगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार संतोष मेघवाल ने आज रिटर्निंग अधिकारी रमेश कुमार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन से पहले संतोष मेघवाल ने गणेश मंदिर में पूजा अर्चना की. गुरूवार को अपने समर्थकों के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंची मेघवाल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके बाद में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की.

बदलाव की रही है परंपरा 

भाजपा की उम्मीदवार संतोष मेघवाल का सुजानगढ़ विधानसभा सीट पर मुकाबला मौजूदा विधायक मनोज मेघवाल से होगा. सुजानगढ़ की जनता को काफी समझदार माना जाता है. यहां की परंपरा रही है कि हर बार यहां पर विधायक बदलता रहता है. विशेष बात यह है कि जनता इसे पहले ही भांप लेती है कि किसकी सरकार बनेगी. उसी के अनुरूप यहां के मतदाता उसे जिताकर विधानसभा भेजते हैं.

हरे कृष्ण विलेज में जन्माष्टमी की तैयारी में सजा भव्य गेट

अपने परिजनों और समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल करती भाजपा की उम्मीदवार संतोष मेघवाल

कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल कर चुके हैं नामांकन

कांग्रेस के मनोज मेघवाल बुधवार को ही अपना नामांकन दाखिल कर चुके हैं. मनोज ने नामांकन के बाद जय निवास से मुख्य बाजार होते हुई एनके लोहिया स्टेडियम तक रैली निकाली. रैली के बाद एनके लोहिया स्टेडियम में नामांकन जनसभा हुई, जनसभा को सम्बोधित करते हुए मनोज मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार में सीएम गहलोत ने एक से बढ़कर एक जनकल्याणकारी योजनाएं दी है.

सुजानगढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल ने सीएम गहलोत की तारीफ करते हुए कहा, यह देश की पहली सरकार थी जिसने गारंटी के साथ योजनाओं की घोषणा की है. मेघवाल ने आगे कहा, मैंने अपने कार्यकाल में विकास को एकमात्र ध्येय बनाकर काम किया है.

सरदारशहर से कांग्रेस नेता अनील शर्मा ने किया नामांकन

वहीं, सरदारशहर से कांग्रेस नेता अनिल शर्मा ने नामांकन दाखिल किया है. इस दौरान रिटर्निंग अधिकारी हरि सिंह शेखावत को मौजूदा विधायक अनिल शर्मा ने अपना नामांकन पत्र सौंपा है. इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अनिल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की जब सरकार बनेगी तो अपने क्षेत्र में और काम होंगे. इसलिए कांग्रेस को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर विजयी बनाएं. वहीं इससे पूर्व अनिल शर्मा ने ताल मैदान से गांधी चौक तक रैली निकाल कर शक्ति प्रदर्शन किया था.

इसे भी पढ़े :-नामांकन से पहले सतीश पूनियां ने शेयर की मां से जुड़ी इमोशनल कहानी, आज आमेर से दाखिल करेंगे नामांकन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close