विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: जनसभा में भावुक होकर रो पड़े विधायक, जानिए क्या था पूरा मामला

जनसभा के दौरान सचिन पायलट का अपने प्रति लगाव और अपनी आंखों के सामने जनता का हुजूम देख  रूपवास बयाना से कांग्रेस प्रत्याशी अमर सिंह जाटव अपने आंसू नहीं रोक पाए और भावुक हो गए. पायलट ने मंच पर उन्हें संभाला.

Read Time: 4 min
Rajasthan Election 2023: जनसभा में भावुक होकर रो पड़े विधायक, जानिए क्या था पूरा मामला
मंच पर भावुक हो गए अमर सिंह जाटव
भरतपुर:

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान इस समय चुनावी अखाड़ा बना हुआ है. प्रदेश में स्टार नेताओं के रैली और रोड शो लगातार हो रहे हैं. इसी क्रम में राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट जिले की रूपवास बयाना विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे. जहां बागड़ फील्ड में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया.

भावुक हो गए अमर सिंह जाटव

जनसभा के दौरान सचिन पायलट के प्रति लगाव और जनता के हुजूम अपनी आंखों के सामने देख कांग्रेस प्रत्याशी अमर सिंह जाटव खुद के आंसू नहीं रोक पाए और भावुक हो गए. सचिन पायलट ने मंच पर उन्हें संभाला. इससे पहले कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने साफा और माला पहनकर गर्मजोशी के साथ सचिन पायलट का स्वागत और सम्मान किया था.

बीजेपी ने युवाओं के सपनों को तोड़ा

सचिन पायलट ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'भरतपुर जिले से उनके पिता राजेश पायलट ने राजनीति की शुरुआत की थी. भाजपा पर हमला करते हुए पायलट ने कहा, भाजपा सरकार में महंगाई, बेरोजगारी से लोग त्रस्त है. भाजपा ने अग्निवीर जैसी योजना लागू कर युवाओं के फौज में जाने के सपने को चकनाचूर किया है. 

अमर सिंह जाटव को संभालते सचिन पायलट

अमर सिंह जाटव को संभालते सचिन पायलट

चुनावी राज्यों में फिर बनेगी सरकार

पायलट ने कहा, कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है और राजस्थान, मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में भी एक बार फिर राजस्थान की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि 5 साल पहले कांग्रेस प्रत्याशी अमर सिंह जाटव के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया था और आप लोगों ने उसे भरपूर समर्थन देकर विधायक बनाया था. अब 5 साल बाद सरकार ने सोच समझकर फिर से भरोसा जताया है और उन्हें रूपवास बयाना से प्रत्याशी बनाया है. 

प्रत्याशी अमर सिंह को बताया सच्चा व्यक्ति

संबोधन के दौरान राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम ने प्रत्याशी अमर सिंह जाटव के बारे में कहा कि यह व्यक्ति पांच साल तक चट्टान की तरह खड़ा रहा. जो व्यक्ति सच्चा होता है वह पक्का होता है और वह हमको पसंद होता है. उन्होंने जनता से अपील कर अपने सर की पगड़ी अमर सिंह जाट के सिर पर रख वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि 3 दिसंबर के बाद फैसला होगा कि आदमी को क्या जिम्मेदारी मिलेगी. 

गुर्जर समाज हो सकता है एकजुट

सचिन पायलट की जनसभा के बाद यहां के सियासी आंकड़े बदलते हुए नजर आएंगे. इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि उनकी जनसभा में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. रूपवास बयाना विधानसभा क्षेत्र में गुर्जर समाज के 60 हजार से अधिक मत हैं. माना जा रहा है कि पायलट की सभा के बाद नाराज वोटर भी अमर सिंह के पक्ष में वोट करेगा..

यह भी पढ़ें- Rajasthan Elections 2023 Live Updates: राजस्थान में लगेगा आज रैलियों का महाकुंभ, पीएम मोदी जयपुर में करेंगे 4 KM रोड शो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close