विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 09, 2023

Rajasthan Poll Date Announced: प्रहलाद जोशी बोले, अब राजस्थान की जनता को भ्रष्ट सरकार से मुक्ति मिल पाएगी

राजस्थान भाजपा चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे. भाजपा कार्यालय में संभाग स्तरीय पार्टी पदाधिकारियों के साथ मंत्रणा की और अलग-अलग विधानसभा के दावेदारों से भी मुलाकात की.

Read Time: 3 min
Rajasthan Poll Date Announced: प्रहलाद जोशी बोले, अब राजस्थान की जनता को भ्रष्ट सरकार से मुक्ति मिल पाएगी
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रहलाद जोशी
भरतपुर:

राजस्थान भाजपा चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे. भाजपा कार्यालय में संभाग स्तरीय पार्टी पदाधिकारियों के साथ मंत्रणा की और अलग-अलग विधानसभा के दावेदारों से भी मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सोमवार को चुनाव आयोग ने राजस्थान विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है. अब राजस्थान की जनता को भ्रष्ट सरकार से मुक्ति मिल पाएगी और विधानसभा चुनाव 2023 में पूर्ण विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. 

उन्होंने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके राज्य में सबसे ज्यादा महिलाओं पर अत्याचार हुए है. 2 लाख से अधिक महिलाओं के ऊपर अत्याचार और 30 हजार से अधिक रेप की घटनाएं सामने आई हैं. वही गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार, पेपर लीक और अवैध खनन जैसे मामले सबसे ज्यादा आए है.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम गहलोत पर आचार संहिता से पहले राजनीतिक नियुक्तियां भी की है. उन्होंने भरतपुर में दिनदहाड़े पुलिस कस्टडी में एक गैंगस्टर की हत्या करने,अवैध खनन के चलते एक संत द्वारा आत्मदाह करने, धौलपुर के बाड़ी विधायक के द्वारा एक दलित इंजीनियर की पिटाई करने जैसे कई मुद्दों पर गहलोत सरकार को घेरा.

वहीं, उन्होंने कहा कि क्राइम करने वाले लोग कांग्रेस सरकार में अपने आप को सुरक्षित मानते हैं. यही वजह है कि राजस्थान क्राइम में नंबर वन बना है. उन्होंने कहा, अब राजस्थान की जनता भाजपा की सरकार बनाकर गहलोत सरकार को करारा जबाव देगी. बता दें, सोमवार को भाजपा विधानसभा प्रत्याशियों के टिकट वितरण की पहली सूची भी घोषित कर दी गई.

राजस्थान प्रभारी ने कहा, जिन प्रत्याशियों को टिकट नहीं मिला है उनकी दुखी होना स्वाभाविक है, लेकिन पार्टी में उनसे वार्ता करने के लिए अलग से व्यवस्था की गई है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में राज्यसभा सांसद, जिलाध्यक्ष के साथ कोई भी पदाधिकारी चुनाव लड़ सकता है यह कोई गलत कार्य नहीं है.

 यह भी पढ़ें: वसुंधरा राजे ने गहलोत पर किया हमला, बोलीं, 'प्रदेश में दहशत का माहौल, कांग्रेस को विदा करेगी जनता'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close