विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 09, 2023

वसुंधरा राजे ने गहलोत पर किया हमला, बोलीं, 'प्रदेश में दहशत का माहौल, कांग्रेस को विदा करेगी जनता'

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस सरकार पर करारा हमला बोला उन्होंने कहा प्रदेश में दहशत का माहौल है, मां-बहन सुरक्षित नहीं हैं.

Read Time: 4 min
वसुंधरा राजे ने गहलोत पर किया हमला, बोलीं, 'प्रदेश में दहशत का माहौल, कांग्रेस को विदा करेगी जनता'
वसुंधरा राजे फाइल (फोटो)

विधानसभा चुनाव तारीखों की घोषणा के बाद राजस्थान में राजनेताओं ने चुनाव की तैयारियों को लेकर एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. ग्राउंड के साथ सोशल मीडिया पर भी नेता आक्रामकता दिख रहे हैं. सोमवार को प्रदेश में चुनाव तारीखों की घोषणा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोशल मीडिया के जरिए  प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर करारा हमला बोला है.

सोशल साइट पर पोस्ट किए एक ट्वीट में वसुंधरा राजे ने लिखा, प्रदेश की जनता ने पिछले पांच वर्षों में बहन-बेटियों का उत्पीड़न, हर रोज निर्दोषों की हत्याएं, आए दिन गरीबों व दलितों पर अत्याचार, बार-बार पेपर लीक से व्यथित युवाओं की पीड़ा को देखा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार से परेशान होकर जनता अब प्रदेश में कमल खिलाने को आतुर है.

भाजपा के परिवर्तन यात्राओं से दूर रहीं वसुंधरा राजे

गौरतलब है पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का बीते दिनों भाजपा के परिवर्तन यात्राओं से दूर थीं, जो राजस्थान की राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ था. राजे अपने क्षेत्र झालावाड़ में भाजपा की 'परिवर्तन संकल्प यात्रा (पीएसवाई)' में भी शामिल नहीं हुईं थी. वसुंधरा ने झालावाड़ क्षेत्र का पिछले 33 वर्षों से राजनीतिक रूप से प्रतिनिधित्व किया है. राजे 1989 से 2003 तक पांच बार संसद में झालावाड़ से निर्वाचित प्रतिनिधि रहीं हैं.

राजे ने गहलोत पर जमकर पर साधा निशाना

हालांकि जयपुर में अमित शाह के नेतृत्व में हुई मीटिंग में वसुंधरा राजे शामिल हुईं थी. राजे प्रधानमंत्री मोदी की जयपुर रैली के दौरान भी सक्रिय नजर आईं थीं.इसके बाद से राजे गहलोत सरकार पर हमलावर है. सोमवार को सोशल मी़डिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा..

प्रिय प्रदेशवासियों, चुनावों का ऐलान हो चुका है. प्रदेश की जनता ने पिछले पांच वर्षों में बहन-बेटियों का उत्पीड़न, हर रोज निर्दोषों की हत्याएं, आए दिन गरीबों व दलितों पर अत्याचार, बार-बार पेपर लीक से व्यथित युवाओं की पीड़ा को देखा है. कांग्रेस के इस कुशासन से हर वर्ग आहत हुआ है. हर तरफ खौफ और दहशत का माहौल है. कोई सुनने वाला नहीं है. इसलिए अब समय आ गया है कि आप सब राजस्थान में बदलाव के संकल्प को पूरा करें तथा अपने वोट की ताकत से नाकारा कांग्रेस सरकार को विदा करें.

वसुंधरा राजे

पूर्व मुख्यमंत्री, राजस्थान

उन्होंने आगे लिखा, यह सर्व विदित है कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव अंत्योदय के पथ पर चलते हुए ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सब का प्रयास' के ध्येय पर काम किया है. इसी ध्येय वाक्य को अपनाते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने देश में विकास के कीर्तिमान कायम कर दुनिया भर में भारत की प्रतिष्ठा को शिखर पर पहुंचाया है. हमारी भाजपा सरकार ने भी इसी प्रतिज्ञा के साथ प्रदेश की सेवा की थी. इसीलिए आज सब लोग हमारी सरकार के विकास को याद कर फिर से कमल खिलाने को आतुर हैं.

राजस्थान की जनता का आह्वान करते हुए वसुंधरा राजे ने आगे लिखा... इसलिए आओ! फिर से आपके और हमारे सपनों का राजस्थान बनाने के लिए भाजपा को चुने, जो सब की सुने. आओ फिर से साथ चलें! #JaiJaiRajasthan

ये भी पढ़ें-जातिगत समीकरण को साधने की कोशिश, डोटासरा के सामने पूर्व सांसद को मैदान में उतारा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close