विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

वायरल अश्लील फोटो पर बोले कांग्रेसी विधायक मेवाराम जैन, यह विरोधियों की साजिश, बीजेपी बस ED और CD की बात करती है

मेवाराम ने कहा आम जनता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कराई गई जनकल्याणकारी कामों से खुश है और वह लगातार दूसरी बार प्रदेश की रीत और रिवाज बदलते हुए सरकार बना रहे हैं.

Read Time: 4 min
वायरल अश्लील फोटो पर बोले कांग्रेसी विधायक मेवाराम जैन, यह विरोधियों की साजिश, बीजेपी बस ED और CD की बात करती है
पत्रकारों को सम्बोधित करते मेवाराम जैन

Rajasthan Assembly Election 2023: बाड़मेर विधानसभा से तीन बार लगातार विधायक और राजस्थान गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष मेवाराम जैन को कांग्रेस ने चौथी बार भी प्रत्याशी बनाया है. लेकिन बीते दिनों उनसे जुड़ा एक फोटो वायरल हुआ. वायरल फोटो अश्लील बताया जा रहा है. इस अश्लील फोटो प्रकरण पर बुधवार को उन्होंने प्रेस कॉफ्रेंस कर अपनी सफाई दी. अश्लील फोटो प्रकरण पर मेवाराम जैन ने भाजपा को आड़े हाथों लिया और कहा यह हमारे विरोधियों की साजिश है. उन्हें विकास से कोई मतलब नहीं है. ये विकास नहीं ईडी और सीडी की बात करते हैं.

बाड़मेर से मेवाराम जैन को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद मेवाराम ने प्रेस कांफ्रेंस कर गहलोत सरकार की तारीफ की, उन्होंने कहा प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में पूरा माहौल है और कहीं भी सत्ता विरोधी लहर नजर नहीं आ रही है.

'हताश विरोधी फैला रहे हैं झूठ'

मेवाराम ने आगे कहा आम जनता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कराई गई जनकल्याणकारी कामों से खुश है और वह लगातार दूसरी बार प्रदेश की रीत और रिवाज बदलते हुए सरकार बना रहे हैं. इस दौरान बाड़मेर विधायक में और राम जैन ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर तथाकथित अश्लील फोटो वायरल होने के मामले में बोलते हुए कहा कि यह विरोधियों की चाल है, जब चुनाव में हारने की कोशिश में नाकाम रहे तो यह हथकंडे अपना रहे हैं.

कभी ईडी की बात करते हैं तो कभी सीडी की बात करते हैं लेकिन उनके पास है कुछ भी नहीं. इसका जवाब वे नहीं आने वाले चुनाव में जनता देगी वहीं भारतीय जनता पार्टी से उनके सामने प्रत्याशी को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई भी आए कोई फर्क नहीं पड़ता उन्हें चुनाव को चुनाव की तरह लड़ना है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सीडी प्रकरण

दरअसल, सीडी विवाद बाड़मेर के कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन से जुड़ा है. उनसे जुड़ी एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हुई थी. इसमें अश्लीलता का जिक्र करते हुए सवाल उठाए गए थे.

हालांकि इस वायरल सीडी को विधायक ने फेक बताया है. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई सीडी या फोटो नहीं है. ये प्रकरण लंबे समय से चल रहा है. इसमें पहले ही ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है.

सीडी में छिपे हैं कई राज!

सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर लगातार पोस्ट किया जा रहा था, जिसमें यह बताया जा रहा था कि कोई रहस्यमयी सीडी मेवाराम के पास है जिसमें कई राज छिपे हुए हैं. सोशल मीडिया पर यह भी दावा है कि फोटो दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय तक पहुंचा दी गई है और इसकी एक सीडी भी कांग्रेस के बड़े नेताओं को दिखाई गई है.

'मैदान में सामने कौन है फर्क नहीं पड़ता'

पिछली बार भी भाजपा ने दिग्गज जाट नेता एवं बाड़मेर जैसलमेर सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी को उतारा था, लेकिन जनता ने कांग्रेस और उन्हें आशीर्वाद दिया. चुनाव में 33 हजार वोटों से जीतकर विधानसभा पहुंचे थे और इस बार भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाड़मेर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी से उनके सामने प्रत्याशी कौन होगा.

यह भी पढ़ें- Barmer Election Results 2023: बाड़मेर (राजस्थान) विधानसभा क्षेत्र को जानें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close