विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

Rajasthan Election 2023: 'विधायक जी धमकाते थे..इसीलिए छोड़ दी पार्टी', AAP ज्वाइन करते ही छलका कांग्रेस पार्षद का दर्द

Adarsh Nagar Assembly Constituency: पार्षद उमरदराज ने पार्टी छोड़ने के सवाल पर कहा कि, 'हमने पार्टी आलाकमान को प्रत्याशी बदलने का कहा था, लेकिन प्रत्याशी नहीं बदला गया. मौजूदा विधायक के खिलाफ आम जनता में नाराजगी है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Election 2023: 'विधायक जी धमकाते थे..इसीलिए छोड़ दी पार्टी', AAP ज्वाइन करते ही छलका कांग्रेस पार्षद का दर्द

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस के लिए मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. कई कांग्रेसी नेताओं ने टिकट वितरण के बाद कांग्रेस छोड़कर दूसरे दलों में शामिल हो रहे हैं. जयपुर शहर की आदर्श नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस के चार बार पार्षद रहे उमरदराज ने भी कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. आदर्श नगर विधानसभा सीट से वर्तमान में कांग्रेस के विधायक रफीक खान हैं. ऐसे में यदि उमरदराज विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी की टिकट पर लड़ते हैं तो कांग्रेस के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है.

पार्षद उमरदराज ने पार्टी छोड़ने के सवाल पर कहा कि, 'हमने पार्टी आलाकमान को प्रत्याशी बदलने का कहा था, लेकिन प्रत्याशी नहीं बदला गया. मौजूदा विधायक के खिलाफ आम जनता में नाराजगी है. उन्होंने बताया कि विधायक धमकी देते थे. हमारे काम नहीं होने देते थे. हर काम उनसे पूछ कर करो. यह कहा जाता था. इस चीज से आहत होकर मैंने पार्टी छोड़ी है'. इसी क्रम में बोलते हुए चुनाव पर नेता ने कहा, 'आम आदमी पार्टी की आज दो राज्यों में सरकार है. विकास कार्य करवाती है. आदर्श नगर में त्रिकोणीय मुकाबला होगा और मुझे मेरी जनता पर विश्वास है, मुझे चुनाव जीता कर विधानसभा भेजेगी.'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close