विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को बताया देश की समस्या, बोले, 'गुंडागर्दी और भष्ट्राचार जैसी समस्याएं कांग्रेस की देन'

हाड़ौती को BJP का गढ़ कहा जाता है. हाड़ौती की 17 विधानसभा सीटों में से बीजेपी फिलहाल 10 पर काबिज है. इससे पहले बूंदी में बीजेपी लगातार तीन चुनाव जीत चुकी है. चौथी बार भी बीजेपी ने अशोक डोगरा को प्रत्याशी बनाया है

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को बताया देश की समस्या, बोले, 'गुंडागर्दी और भष्ट्राचार जैसी समस्याएं कांग्रेस की देन'
योगी आदित्यनाथ ( फाइल फोटो)

Rajasthan Election 2023: बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ गुरूवार को हाड़ौती (Hadoti- Bundi, Baran, Jhalawar, Kota) के दौरे पर हैं. उन्होंने कोटा की पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र के इटावा में जनसभा को संबोधित किया है. काग्रेस पर हमला करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रस को देश की समस्या बताया और कहा कि गुंडागर्दी और भष्ट्राचार जैसी समस्याएं कांग्रेस की देन हैं.

राम मंदिर, हिंदुत्व व राष्ट्रीय सीमा सुरक्षा पर बोलते हुए CM योगी ने PM मोदी के कार्यकाल को देश का स्वर्णिम कार्यकाल बताते हुए कहा कि आज दुनिया भर में भारत का डंका बज रहा है. उन्होंने कहा, 22 जनवरी के बाद पूरा देश राम मंदिर के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएगा.

कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के संसाधनों पर पहला हक करीब का बताया है और इस दिशा में कार्य करते हुए देश के गरीब को राहत प्रदान की है. उन्होंने कहा, कोरोना काल का भी जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता महामारी के वक्त घरों में बैठे रहे.

जन सभा को सम्बोधित करते cm योगी

जन सभा को सम्बोधित करते cm योगी

उन्होंने आगे कहा कि देश की समस्या का नाम कांग्रेस है. देश में गुंडागर्दी हो या भष्ट्राचार ये सब समस्याएं कांग्रेस की देन है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस समस्या का बोझा है और बीजेपी इन समस्याओं का समाधान है. उन्होंंने कहा, समस्या का समाधान भी मोदी की वजह से हुआ है और आगे भी होगा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद गोचर और सांगोद से भाजपा के प्रत्याशी हीरालाल नागर को जिताकर भेजने का जनता से आह्वान किया. 

रिपोर्ट के मुताबिक योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए बड़ी तादाद में आसपास के ग्रामीण इलाकों से लोग पहुंचे. यूपी मुख्यमंत्री भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद गोचर और सांगोद से भाजपा के प्रत्याशी हीरालाल नागर के समर्थन में जनसभा करने हड़ौती में थे. जनसभा के दौरान उन्होंने जनता से भाजपा को जिताने का आह्वान किया. 

गौरतलब है हाड़ौती को BJP का गढ़ कहा जाता है. हाड़ौती की 17 विधानसभा सीटों में से बीजेपी फिलहाल 10 पर काबिज है. इससे पहले बूंदी में बीजेपी लगातार तीन चुनाव जीत चुकी है. चौथी बार भी बीजेपी ने अशोक डोगरा को प्रत्याशी बनाया है, लेकिन प्रत्याशी का बीजेपी की सूची जारी होने के बाद हुए विरोध के बाद मुकाबला यहां रोचक देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें-'भारत को दुनिया की महाशक्ति बनाने का सपना केवल भाजपा पूरा कर सकती है', झोटवाड़ा में बोले नितिन गडकरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close