विज्ञापन
Story ProgressBack

'भारत को दुनिया की महाशक्ति बनाने का सपना केवल भाजपा पूरा कर सकती है', झोटवाड़ा में बोले नितिन गडकरी

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को जयपुर की झोटवाड़ा विधानसभा सीट पर चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को दुनिया की महाशक्ति बनाने का सपना केवल भारतीय जनता पार्टी ही पूरा कर सकती है.

Read Time: 3 min
'भारत को दुनिया की महाशक्ति बनाने का सपना केवल भाजपा पूरा कर सकती है', झोटवाड़ा में बोले नितिन गडकरी
झोटवाड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते परिवहन मंत्री नितिन गडकरी.

Nitin Gadkari in  Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार को भाजपा के कई नेताओं ने प्रदेश की अलग-अलग सीटों पर जनसभाओं को संबोधित किया. इस कड़ी में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी जयपुर पहुंचे. उन्होंने जयपुर की झोटवाड़ा विधानसभा सीट पर चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को दुनिया की महाशक्ति बनाने का सपना केवल भारतीय जनता पार्टी ही पूरा कर सकती है.

मालूम हो कि झोटवाड़ा विधानसभा सीट से भाजपा ने सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को चुनावी मैदान में उतारा है. राठौड़ के खिलाफ भाजपा के पुराने नेता आशु सिंह सुरपूरा भी निर्दलीय चुनावी मैदान में हैं. 

गुरुवार को गडकरी ने झोटवाड़ा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा, 'देश को दुनिया की महाशक्ति बनानी है..गांव गरीब मजदूर किसान को भय, भूख, आतंक एवं भ्रष्टाचार से मुक्त करना है... हमारे देश को विश्व गुरु बनाना है. आत्मनिर्भर भारत बनाना है और यह सपना केवल भाजपा पूरा कर सकती है.'

भाजपा नेता ने कहा, 'हम अपने लिये काम नहीं करते, हम देश के लिये काम करते हैं, गरीब के लिये काम करते हैं और इसलिये यह चुनाव केवल आपके राज्य की नहीं बल्कि हिन्दुस्तान की तकदीर बदलने वाला चुनाव है.' गडकरी ने यह भी कहा कि पांच साल के अंदर देश में डीजल, पेट्रोल की गाड़ियां लगभग नहीं दिखेंगी केवल इलेक्ट्रिक की, इथेनॉल व हाइड्रोजन से चलने वाली गाड़ियां दिखेंगी.

गडकरी ने कहा अगर राजस्थान का विकास होगा तो देश का विकास होगा.. राजस्थान के किसानों को खुशहाली मिलेगी तो देश के किसानों को मिलेगी.. राजस्थान में प्रगति और समृद्धि, सम्पन्नता आएगी तो देश में आयेगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा, 'यह चुनाव हिन्दुस्तान की प्रगति बनाने वाला चुनाव है.

भाजपा कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए गडकरी ने कहा कि हमको घर घर जाना होगा, विश्वास को जगाना है, भाजपा को जिताना होगा. उल्लेखनीय है कि राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा. वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी. 

यह भी पढ़े ं- 'यदि भाजपा की सरकार आई तो..., तय आपको करना है', तारानगर में जनता से बोले राहुल गांधी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close