विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Exit Poll 2023: Times Now ETG Exit Poll में भाजपा की सरकार, कांग्रेस को 70 सीटों का अनुमान

Rajasthan Exit Poll Results 2023: Times Now ETG Exit Poll ने राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने का अनुमान जताया है. इस पोल में भाजपा को 108 से 122 सीटों पर जीत का अनुमान जताया गया है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Exit Poll 2023: Times Now ETG Exit Poll में भाजपा की सरकार, कांग्रेस को 70 सीटों का अनुमान
राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे.

Rajasthan Election Exit Poll 2023: प्रदेश में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं. 3 दिसंबर को चुनाव के परिणाम आएंगे. लेकिन उससे पहले कई एजेंसीज ने एग्जिट पोल्स (Election Exit Polls 2023)जारी किये हैं. बुधवार को जारी किये Times Now ETG Exit Poll में राजस्थान में भाजपा को सरकार बनाते हुए दिखाया है. जिसके मुताबिक भाजपा को 108 से 122 सीटें मिलने का अनुमान है वहीं कांग्रेस के खाते में 56-72 सीटें जा सकती हैं. वहीं अन्य दलों और निर्दलीयों के पास कोई सीट नहीं जा सकती हैं. 

गौरतलब है कि राजस्थान में 200 विधानसभा (Rajasthan Election) सीटें हैं. वहीं बहुमत का आंकड़ा 101 है. हालांकि इस बार चुनाव 199 सीटों पर हुआ है. करणपुर विधानसभा में प्रत्याशी की मौत के बाद वहां चुनाव रद्द कर दिया है.

Times Now ETG Exit Poll का पोल

टाइम्स नाऊ-ईटीजी एग्जिट पोल में भी राजस्थान में भाजपा बहुमत से सरकार बनाती दिख रही है. टाइम्स नाऊ-ईटीजी के एग्जिट पोल में भाजपा को 108-122 सीट जीतने का अनुमान लगाया है, जबकि कांग्रेस को 56-72 सीटें दी है,  जबकि अन्य दलों को 00 सीट जीतने का अनुमान लगाया है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में एग्जिट पोल के पल पल के अपडेट 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close