विज्ञापन
Story ProgressBack
5 months ago

Rajasthan Elections 2023 News Live: राजस्थान में परसो विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. इसके 48 घंटे पहले यानी आज शाम 6 बजे से चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से रोक लग जाएगी. आखिरी दिन प्रदेश में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी राजस्थान आने वाले हैं. इनके अलावा टोंक विधायक सचिन पायलट और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की भी आज जनसभाएं होने वाली हैं. कुल मिलाकर राजस्थान में राजनीति में आज का दिन हलचल भरा होने वाला है और कई नेताओं द्वारा बड़े बयान और वादे किए जाने की भी संभावनाएं जताई जा रही हैं.

LIVE UPDATES...

Rajasthan Chunav 2023 Live Updates: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है. शाम 6 बजे प्रचार पर रोक लग जाएगी. उसके बाद 25 नवंबर को वोटिंग होगी और 3 दिसंबर को नतीजे जारी कर दिए जाएंगे.

Nov 23, 2023 19:57 (IST)
प्रचार का शोर थमा, अब मतदान की तैयारी
राजस्थान में गुरुवार शाम 6 बजे प्रचार अभियान का शोर थम गया. अब मतदान की तैयारी शुरू हो गई है. शुक्रवार को मतदान कर्मी ईवीएम और वीवीपैट के साथ पोलिंग बूथ के लिए रवाना होंगे. शनिवार को सुबह 7 बजे से मतदान होगा. 
Nov 23, 2023 15:43 (IST)
नाथद्वारा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भव्य रोड शो
Advertisement
Nov 23, 2023 13:57 (IST)
'कल से कांग्रेस का शाही परिवार मेरे पीछे पड़ा हुआ है'
PM Narendra Modi Live: पीएम मोदी ने कहा, 'कल से कांग्रेस का शाही परिवार मेरे पीछे पड़ा हुआ है. राजेश पायलट जी को लेकर कांग्रेस बयान जारी कर रही है, प्रेस कांफ्रेंस कर रही है, लेकिन मेरे असली सवालों के जवाब नहीं दे रही है. कांग्रेस पूरी ताकत से झूठ बोल रही है कि कांग्रेस के शाही परिवार ने राजेश पायलट का कभी अपमान नहीं किया, लेकिन मैं जो सवाल उठा रहा हूं उसका जवाब नहीं दे रही.'
Nov 23, 2023 13:45 (IST)
'भाजपा राजस्थान को निवेश में अग्रणी बनाएगी'
Rajasthan Elections 2023 Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'कांग्रेस ने राजस्थान को अपराध में नंबर वन बनाया, भाजपा राजस्थान को निवेश में अग्रणी बनाएगी. कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार में टॉप पर पहुंचाया, भाजपा आपके राज्य को उद्योगों में अग्रणी बनाएगी.  कांग्रेस ने राजस्थान को पेपर लीक में अग्रणी बनाया, भाजपा राजस्थान को शिक्षा और खेल में अग्रणी बनाएगी.'
Advertisement
Nov 23, 2023 13:44 (IST)
'राजस्थान से कांग्रेस का सुफड़ा साफ होना जरूरी'
Elections 2023 Live Updates: पीएम मोदी ने कहा, 'ये चुनाव सिर्फ विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री बनाने का नहीं है. ये चुनाव विकसित भारत के लिए, विकसित राजस्थान की ठोस आधारशिला रखने का चुनाव है. इसलिए राजस्थान से कांग्रेस का सुफड़ा साफ होना जरूरी है.'
Nov 23, 2023 13:44 (IST)
'आजादी के बाद सबसे बड़ा घोटाला हुआ'
PM Narendra Modi Live: पीएम ने कहा कि आजादी के बाद जो देश का सबसे बड़ा घोटाला हुआ, वो भी हमारे देश के वीर जवानों के लिए जो खरीद करनी थी, उनमें भी इन्होंने घोटाला कर दिया. बोफोर्स घोटाले को देश कभी नहीं भूल सकता. कांग्रेस ने सबमरीन में घोटाला किया, हेलीकॉप्टर में घोटाला किया. जल हो, नभ हो, थल हो...कांग्रेस का पंजा एक ही काम करता है सिर्फ लूटो. कांग्रेस ने फौजियों को सिर्फ धोखा दिया. 'वन रैंक वन पेंशन' को लटकाए रखा. लेकिन ये भाजपा सरकार है जिसने आपसे 'वन रैंक वन पेंशन' की गारंटी दी थी और वो गारंटी पूरी कर दी.
Advertisement
Nov 23, 2023 13:37 (IST)
'पायलट को दूध में पड़ी मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया'
Rajasthan Assembly Elections 2023 Live: पीएम ने गुर्जर मतदाताओं का जिक्र करते हुए कहा कि एक नेता ने गुर्जरों की आवाज बनकर भारी मतों से चुनाव जीता, लेकिन कांग्रेस की सरकार ने दूध में पड़ी मक्खी की तरह सचिन पायलट को बाहर निकाल फेंका.  
Nov 23, 2023 13:34 (IST)
'सीएम कहते हैं महिलाएं झूठे मुकदमें दर्ज कराती हैं'
Rajasthan Elections 2023 Live: पीएम ने कहा, 'राजस्थान की इस धरती का कण-कण वीर-वीरांगनाओं की गाथाओं से भरा पड़ा है. लेकिन कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को माताओं, बहनों, बेटियों पर अत्याचार के मामले में नंबर वन बना दिया है और मुख्यमंत्री कहते हैं कि यहां महिलाएं झूठे मुकदमे दर्ज कराती हैं.  ये चुनाव उनको सजा देने का चुनाव है और आपके एक वोट में उनको सजा देने की ताकत है.'
Nov 23, 2023 13:26 (IST)
'गहलोत जी, कोनी मिलै वोट जी'
PM Modi Rajasthan Visit: पीएम ने कहा, 'राजस्थान के इस चुनाव में हमारी माताओं, बहनों और बेटियों ने जिस प्रकार से भाजपा का झंडा उठा लिया है, वो काबिले-तारीफ है. आज राजस्थान में हर तरफ से एक ही बात सुनाई देती है- गहलोत जी, कोनी मिलै वोट जी.'
Nov 23, 2023 13:25 (IST)
'पिछले चुनाव के मतदान से ज्यादा वोटिंग होनी चाहिए'
PM Narendra Modi Rally Live: पीएम ने कहा, 'मेरा सौभाग्य है कि आज चुनाव अभियान की आखिरी सभा यहां देवगढ़ में हो रही है. आज देवोत्थान एकादशी भी है, आज तुलसी विवाह का पर्व है, आज श्री खाटू श्याम जी की जन्मोत्सव का पावन पर्व है. मैं देश के लोगों को, राजस्थान के लोगों को, 140 करोड़ देशवासियों की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं. आज राजस्थान में बहुत सारी शादियां हैं और इन शादियों के कारण इलेक्शन कमीशन ने चुनाव की तिथि बदल दी, ताकि शादियों में रुकावट न आए. ऐसे में राजस्थान की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है कि पूरी जिम्मेदारी के साथ आप मतदान करेंगे. पिछले चुनाव के मतदान से ज्यादा वोटिंग होनी चाहिए.'
Nov 23, 2023 13:22 (IST)
'ये कांग्रेस को सजा देने का चुनाव है'
Political Rallies Live: पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव कांग्रेस को सजा देने का चुनाव है. जनता के वोट से इनको करारी सजा मिलनी चाहिए. गहलोत के मंत्री राजस्थान को मर्दों का प्रदेश कहते हैं. मैं जरा आपका गुस्सा देखना चाहता हूं. आप मुझे बताइए कि क्या किसी बलात्कारी को कोई मर्द कह सकता है क्या? ये हमारे देश की मर्दानगी का अपमान है या नहीं? क्या इसे सह सकते हैं? 
Nov 23, 2023 13:19 (IST)
'उन्हें लगता है मोदी को गाली देकर उनकी गाड़ी चल जाएगी'
Rajasthan Chunav 2023 Live: पीएम मोदी ने कहा, 'बहुत ऐसे लोग हैं, जो भाजपा की ताकत को जानते ही नहीं हैं, उनको लगता है कि मोदी को गाली दे दोगे तो उनकी गाड़ी चल जाएगी. लेकिन उनको पता नहीं है कि ये ऐसी पार्टी है जिसे कार्यकर्ताओं ने अपने खून-पसीने से बनाया है. ये पार्टी ऐसी है, जिसमें चार-चार पीढ़ियां खप गई हैं और एक ही सपना लेकर के...भारत माता की जय.'
Nov 23, 2023 13:16 (IST)
'हर झूठे वादे पर भारी है मोदी की गारंटी'
PM Narendra Modi Rally Live: देवगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस के हर झूठे वादे पर भारी है मोदी की गारंटी.'
Nov 23, 2023 13:07 (IST)
हरि सिंह रावत के समर्थन में सभा कर रहे हैं पीएम मोदी
Rajasthan Elections 2023 Live: हरि सिंह रावत के समर्थन में सभा करते हुए पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया. 
Nov 23, 2023 13:06 (IST)
राजसमंद में पीएम मोदी का भाषण शुरू
Nov 23, 2023 11:36 (IST)
'राजस्थान के हर कोने में कांग्रेस हार रही है'
अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि राजस्थान के हर कोने में इस बार कांग्रेस हार रही है भारतीय जनता पार्टी जीत रही है.
Nov 23, 2023 11:35 (IST)
'गहलोत का एकमात्र लक्ष्य बेटे को सीएम बनाना'
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक सवाल के जवाब में राजस्थान के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि अशोक गहलोत का एकमात्र मकसद अपने बेटे वैभव गहलोत को सीएम बनाना है.
Nov 23, 2023 11:33 (IST)
'अशोक गहलोत की कोई गारंटी नहीं है'
अमित शाह ने कांग्रेस की 7 गारंटियों से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जिसकी खुद की 'गारंटी' न हो उस पर जनता क्या विश्वास करेगी. गहलोत की कोई गारंटी नहीं है.
Nov 23, 2023 11:31 (IST)
ये सारी स्कीमें अंतिम 6 महीने में क्यों चलाई गईं?
अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस से पूछा कि ये सभी स्कीमें अंतिम 6 महीने में ही क्यों चलाई गईं. जब उन्हें दिखने लगा कि वो सत्ता से जा रहे हैं तो जनता के लिए स्क्रीमें निकालने लगे. 5 साल तक आपने ये सब क्यों नहीं किया? 
Nov 23, 2023 11:29 (IST)
लाल डायरी से क्यों डर रहे हैं गहलोत
अमित शाह ने कहा, 'लाल डायरी से क्यों डर रहे हैं गहलोत? आपके MLA ने ही मुद्दा उठाया है. आपसे जवाब देना नहीं बनता. ऊपर से सवाल कर रहे हैं.'
Nov 23, 2023 11:23 (IST)
'सोच समझकर रणनीति बनाना'
अमित शाह ने कहा राजस्थान में युवा, किसान, महिलाएं सभी गहलोत सरकार से त्रस्त हैं. जब मैंने राजस्थान में प्रचार शुरू किया तो कुछ नेताओं ने कहा था कि सोच समझकर रणनीति बनाइएगा. गहलोत साहब जादूगर हैं. लेकिन मैं आपको बता दूं कि जनता ने परिवर्तन का मूड बना लिया है. 3 दिसंबर को सारे रिकॉर्ड तोड़कर बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.
Nov 23, 2023 11:21 (IST)
'5% किसानों का कर्ज भी 5 साल में माफ नहीं हुआ'
अमित शाह ने कहा कि किसान अब कांग्रेस के खिलाफ लामबंद होकर बीजेपी के साथ खड़े हैं. क्योंकि कांग्रेस सरकार ने बीते 5 साल में 5 प्रतिशत किसानों का भी कर्ज माफ नहीं किया है.
Nov 23, 2023 11:17 (IST)
'राजस्थान में सबसे ज्यादा बुरी स्थिति महिलाओं की'
अमित शाह ने कहा, 'बीते 5 साल में राजस्थान में सबसे बुरी स्थिति महिलाओं की रही है. तुष्टीकरण की राजनीति के चलते यहां आरोपियों पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई है. ऐसे कई मामले सामने आए हैं. बीते 5 साल में 2 लाख से ज्यादा महिलाओं पर अत्याचार के मामले दर्ज हुए हैं. इसमें से 35 हजार से ज्यादा दुष्कर्म के मामले हैं. यहां तक की अब दरोगा भी अब संदिग्ध पाए जा रहे हैं. '
Nov 23, 2023 11:15 (IST)
'बीजेपी ने 4 गुना पैसा राजस्थान को दिया'
जयपुर में अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस से पूछा कि जब केंद्र में आपकी सरकार थी तो आपने क्या किया? 10 साल में 2 लाख करोड़ रुपया राजस्थान को दिया. जबकि भाजपा की केंद्र सरकार ने 8 लाख करोड़ से ज्यादा रुपया राजस्थान को दिया है. इसके अलावा 5 करोड़ लोगों को किसान सम्मान निधि, आयुष्मान योजना, पीएम आवास योजना का लाभ दिया है.
Nov 23, 2023 11:13 (IST)
अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू
Nov 23, 2023 10:27 (IST)
किसान नेता रामपाल जाट कांग्रेस में शामिल
किसान नेता रामपाल जाट कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की है.
Nov 23, 2023 10:21 (IST)
'सरकार गिराने में मदद कर रही ED'
राजस्थान के सीएम ने कहा, 'नीरव मोदी जैसे अपराधियों को पकड़ने में नहीं बल्कि गैर बीजेपी राज्यों में सरकार गिराने का काम कर रही है ED.'
Nov 23, 2023 10:18 (IST)
'गुर्जर समाज को भड़काया जा रहा है'
सीएम अशोक गहलोत ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि गुर्जर समाज को भड़काया जा रहा है. इसमें कोई दोराय नहीं है. हमने लाठीचार्ज नहीं किया. 72 गुर्जर समाज के लोगों को मारा गया. हमारी सरकार ने गुर्जरों को आरक्षण दिया. आज गुर्जर समाज का युवा अधिकारी बन रहा है, नौकरी मिल रही है. फिर भी उन्हें भड़काया जा रहा है.
Nov 23, 2023 10:16 (IST)
'मैंने आज तक लाठीचार्ज तक नहीं होने दिया'
अशोक गहलोत ने कहा कि मैंने सीएम रहते एक बार भी प्रदेश की जनता पर लाठीचार्ज नहीं होने दिया. लेकिन बीजेपी के लिए यहां आकर गलत माहौल बना रहे हैं, और जनता को गलत बातें बताकर भड़का रहे हैं.
Nov 23, 2023 10:14 (IST)
सीएम अशोक गहलोत की प्रेस कॉन्फ्रेंस लाइव
Nov 23, 2023 10:14 (IST)
'इस बार कई सीटे जीतेंगे जो आज तक कांग्रेस नहीं जीत पाई थी'
सीएम अशोक गहलोत ने कहा, 'राजस्थान में भी केरल की तरह सरकारी रिपीट होने जा रही है. इस बार हम कई सीटे ऐसी जीतेंगे जो आज तक कांग्रेस नहीं जीत पाई थी. राजस्थान की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी.'
Nov 23, 2023 10:12 (IST)
'राजस्थान में पहली बार एंटी इनकम्बेंसी लहर नहीं'
सीएम ने दावा किया कि राजस्थान में पहली बार एंटी इनकम्बेंसी लहर नहीं है. राजस्थान में सरकार रिपीट होने जा रही है.
Nov 23, 2023 10:11 (IST)
'बीजेपी राजस्थान में रेप की बातें करती है'
सीएम ने कहा, 'राजस्थान में बीजेपी रेप को लेकर विज्ञापन देती है. लेकिन बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में, जो पीएम की कॉन्स्टिटयून्सी हैं, वहां एक लड़की के साथ बदसलूकी होती है, लेकिन कोई उसके बारे में बात नहीं करता. इनके पास न मुद्दे हैं, न प्रचार की रूप रेखा है. वे रोज मुद्दे बदलते हैं. सिर्फ बीजेपी राजस्थान में भड़काने की बातें कर रहे हैं.'
Nov 23, 2023 10:08 (IST)
'महादेव ऐप और लाल डायरी की सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज करें जांच'
सीएम अशोक गहलोत ने महादेव ऐप और लाल डायरी के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से जांच करने की मांग की. उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी जरूरी है, ताकि ये पता लग सके कि ये किसका षडयंत्र या साजिश है.
Nov 23, 2023 10:06 (IST)
'कांग्रेस की 7 गारंटियों ने 1 करोड़ का आंकड़ा पार किया'
राजस्थान में कांग्रेस की 7 गारंटियों ने 1 करोड़ रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा पार कर लिया है. राजस्थान के मुख्यमंत्री ने स्वयं इसका ऐलान किया.  
Nov 23, 2023 10:05 (IST)
'राजस्थानवासियों एक गुजराती यहां वोट मांग रहा है'
सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभिनेता हैं. मैं जिस वक्त गुजरात के प्रचार पर था, उस वक्त उन्होंने मुझे नीच तक कह दिया. राजस्थान वासियों एक गुजराती आकर यहां वोट मांग रहा है. तो फिर मैं कहां जाऊंगा. 
Nov 23, 2023 10:02 (IST)
'ED के 50 छापे पड़े, लेकिन एक भी नेता नहीं पकड़ा गया'
सीएम ने कहा कि राजस्थान में अभी तक ED के करीब 50 छापे पड़े हैं, लेकिन क्या एक भी नेता को पकड़ा गया है. ये सिर्फ दवाब की राजनीति के तहत किया जा रहा है. राजस्थान की जनता को भड़काने के लिए ये सब किया जा रहा है.  
Nov 23, 2023 10:00 (IST)
अब कहां गई लाल डायरी?
राजस्थान के सीएम ने कहा कि बीजेपी के नेता षडयंत्रकारी हैं. पीएम से लाल डायरी पर बयान दिलाकर उसे मुद्दा बनाने की कोशिश की जा रही है. मध्य प्रदेश में महादेव ऐप को लेकर भी यही हुआ. मैं पूछता हूं कहां गई 'लाल डायरी'?
Nov 23, 2023 09:59 (IST)
'बीजेपी ने राजस्थान में धावा बोला'
सीएम ने कहा, बीजेपी में सरकार न गिरा पाने की टीस है. उन्हें इस बात का बहुत दुख है. राजस्थान में इस वक्त 5 राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय सांसद, पीएम ने धावा बोला हुआ है. 25 के बाद वे मुंह भी नहीं दिखाएंगे.  
Nov 23, 2023 09:57 (IST)
सबसे पहले रंधावा ने किया संबोधित
राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने राजस्थान की मीडिया को उनके बेहतर काम की बधाई दी और फिर सीएम अशोक गहलोत ने बोलना शुरू किया. 
Nov 23, 2023 09:55 (IST)
प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू
Ashok Gehlot Press Conference: सीएम अशोक गहलोत पीसीसी मुख्यालय पहुंच चुके हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू.
Nov 23, 2023 09:28 (IST)
सुखजिंदर सिंह रंधावा PCC मुख्यालय पहुंचे
Rajasthan Election 2023: कुछ देर बाद शुरू होगी सीएम अशोक गहलोत की प्रेस वार्ता. राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा पीसीसी मुख्यालय पहुंच गए हैं.
Nov 23, 2023 09:17 (IST)
अशोक गहलोत की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर टिकीं सबकी नजर
Nov 23, 2023 08:47 (IST)
एकनाथ शिंदे भी आएंगे राजस्थान
Eknath Shinde Rajasthan Visit: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंंदे भी आज राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं. हवामहल विधानसभा क्षेत्र में रोड शो से वे चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. इसके बाद शाहपुरा और कोटपुतली विधानसभा में उनकी जनसभाएं होने वाली हैं.   
Nov 23, 2023 08:40 (IST)
राजस्थान में 3 जनसभाएं करेंगे सीएम शिवराज सिंह चौहान
Shivraj Singh Chouhan Rajasthan Visit: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज राजस्थान के दौरे पर आने वाले हैं. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन वे राजस्थान में 3 जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पहली जनसभा बागीदौरा विधानसभा में सुबह 10:40 बजे होगी. इसके बाद सीएम शिवराज 12:30 बजे रामगंजमंडी पहुंचेंगे. इसके बाद आखिरी में 2 बजे पीपल्दा में उनकी जनसभा होगी.
Nov 23, 2023 08:37 (IST)
3 जनसभाएं और 1 रोड शो करेंगे हेमंत बिस्वा सरमा
Himanta Biswa Sarma Rajasthan Visit: असम के मुख्यमंत्री हेमन्त बिस्वा सरमा भी आज राजस्थान के दौरे पर रहने वाले हैं. विद्याधर नगर, सिविल लाइन्स और सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आज वे विजय संकल्प सभाएं करेंगे. इसके अलावा आज अजमेर उत्तर विधानसभा में वे एक रोड शो करेंगे.
Nov 23, 2023 08:32 (IST)
11 बजे जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे अमित शाह
Amit Shah Rajasthan Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राजस्थान में मीडिया से रूबरू होंगे. जयपुर के होटल ललित में सुबह 11 बजे वे एक प्रेसवार्ता करने वाले हैं.
Nov 23, 2023 08:30 (IST)
9:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे सीएम अशोक गहलोत
Ashok Gehlot Press Conference Today: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सुबह 9:30 प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं.
Nov 23, 2023 08:29 (IST)
आज धौलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे योगी आदित्यनाथ
Yogi Adityanath Dholpur Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजाखेड़ा विधानसभा का दौरा करेंगे. 11:00 बजे फूलपुर गांव में उनकी सभा प्रस्तावित है. जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में ये सभा की जा रही है, जिसमें भारी भीड़ जुटने की संभावनाए हैं.