विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: 20 किलो बजरी की बोरी के लिए पूर्व सरपंच की दिनदहाड़े हत्या, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

सूत्रों के अनुसार, पहले से ही दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी. आपसी रंजिश के बीच बजरी के छोटे से बोलचाल और बहस के विवाद ने आग में घी का काम किया. रंजिश पाले लोगों को झगड़े का मौका मिल गया.

Read Time: 3 min
Rajasthan: 20 किलो बजरी की बोरी के लिए पूर्व सरपंच की दिनदहाड़े हत्या, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बजरी की 20 किलोग्राम की बोरी की चोरी करने से रोकना और टोकना एक पूर्व सरपंच को महंगा पड़ गया. टोकने से नाराज लोगों ने भोजपुरा (बदनोर) के पूर्व सरपंच जगदीश मेवाड़ा की हत्या कर दी. हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. हत्या के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है. परिजन और ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. पूर्व सरपंच मेवाड़ा का शव अजमेर चिकित्सालय में रखा हुआ है.

अजमेर रेफर के दौरान हुई मौत

बदनोर थाना प्रभारी राज दीपेंद्र ने बताया कि पूर्व सरपंच जगदीश मेवाड़ा छोटे भाई दिनेश मेवाड़ा की हार्डवेयर की दुकान पर मंगलवार को बैठा था. इसी बीच कार में आए तीन नाकाबपोश बदमाशों ने जगदीश मेवाड़ा पर हमला कर दिया. बीच बचाव में आया छोटा भाई भी घायल हो गया. हमले के बाद तीनों बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए. हमले में घायल पूर्व सरपंच जगदीश मेवाड़ा जमीन पर गिर गए, जिन्हें बदनोर चिकित्सालय ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर अजमेर रेफर कर दिया गया. अजमेर जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान पूर्व सरपंच मेवाड़ा ने दम तोड़ दिया. पुलिस अब तीनों हमलावरों की तलाश में जुट गई है. घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया जा रहा है. गांव में पूर्व सरपंच के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित है. ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

हमलावरों से पुरानी रंजिश का शक

सूत्रों के अनुसार, पहले से ही दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी. आपसी रंजिश के बीच बजरी के छोटे से बोलचाल और बहस के विवाद ने आग में घी का काम किया. रंजिश पाले लोगों को झगड़े का मौका मिल गया. भोजपुरा के पूर्व सरपंच जगदीश मेवाड़ा पर जानलेवा हमला कर दिया. बदनोर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए हैं. सीसीटीवी वीडियो में तीन लोग दिख रहे हैं, जो कार में सवार होकर आते हैं. इधर-उधर देखते हैं. फिर दो व्यक्ति पहले बाहर निकल के पूर्व सरपंच से वार्तालाप करते हैं. वहां उनकी कहासुनी होते देखे तीसरा व्यक्ति कार से बाहर निकलता है, जिसका मुंह वॉइट स्टॉल से ढका हुआ होता है. वह सेंसिटिव फुटेज में लोहे के पाइप या हॉकी से पूर्व सरपंच पर ताबड़तोड़ हमला करता दिख रहा है. वह व्यक्ति हमले के बाद वह सीधा पैदल आगे की ओर भाग कर निकल जाता है. अन्य दो साथी भी कुछ देर बाद कार में सवार होकर मौके से भाग जाते हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close