विज्ञापन

शपथ लेते ही एक्शन में राजस्थान के राज्यपाल हरिभाऊ किसनराव बागड़े, पेपर लीक और फेक डिग्री मामले में बड़ी कार्रवाई जल्द

Rajasthan Governor Haribhau Kisanrao Bagde: राजस्थान के नवनियुक्त राज्यपाल हरिभाऊ किसनराव बागड़े ने बुधवार को शपथ ले ली. शपथ लेते ही वो एक्शन में दिखे. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने साफ कहा कि जानबूझकर गलती करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा.

शपथ लेते ही एक्शन में राजस्थान के राज्यपाल हरिभाऊ किसनराव बागड़े, पेपर लीक और फेक डिग्री मामले में बड़ी कार्रवाई जल्द
राजस्थान के नए राज्यपाल हरिभाऊ किसनराव बागड़े को शपथ दिलाते मुख्य न्यायधीश एमएम श्रीवास्तव.

Rajasthan Governor Haribhau Kisanrao Bagde: हरिभाऊ किसनराव बागड़े ने बुधवार को राजस्थान के राज्यपाल के रूप में शपथ ली. राजभवन में आयोजित एक समारोह में राजस्थान के मुख्य न्यायधीश मनिन्द्र मोहन श्रीवास्तव ने बागड़े को राज्यपाल पद की शपथ दिलाई.बागड़े ने हिन्दी में ईश्वर के नाम पर राज्यपाल पद की शपथ ली. समारोह की शुरुआत में मुख्य सचिव सुधांश पंत ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु द्वारा जारी राज्यपाल की नियुक्ति पत्र को पढ़कर सुनाया.

शपथ लेने के बाद नवनियुक्त राज्यपाल बागड़े को राजभवन में ‘गार्ड ऑफ ऑनर' दिया गया. शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी, उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी व डॉ. प्रेमचंद बैरवा, केन्द्रीय मंत्री, राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य, विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली तथा अन्य जन प्रतिनिधि, न्यायाधीश, प्रशासन व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे.

शपथ लेने के बाद राज्यपाल ने दिखाए तल्ख तेवर

शपथ लेते ही राज्यपाल हरिभाऊ किसनराव बागड़े के तल्ख तेवर दिखे. पेपर लीक और फेक डिग्री केस में उन्होंने कहा- शिक्षा के क्षेत्र में कोई गलती माफ नहीं होगी. जानबूझकर गलती करने वालों को बिल्कुल नहीं बख्शा जाएगा. फर्जी डिग्री और दूसरी गड़बड़ी करने वाले विश्वविद्यालयों के खिलाफ कार्रवाई होगी. राज्यपाल बागड़े ने आगे कहा- अगर सहकारिता को बढ़ाना है, तो सोच बदलनी होगी. जेब से पैसा सहकारिता में मत लगाइए, लेकिन सहकारिता का पैसा भी जेब में मत डालिए.

यह भी पढ़ें - Rajasthan New Governor: कौन हैं हरिभाऊ किसनराव बागड़े? जिन्हें बनाया गया राजस्थान का नया राज्यपाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सामूहिक भोज में खाने से फूड पॉइजनिंग, 50 से अधिक लोग हुए बीमार
शपथ लेते ही एक्शन में राजस्थान के राज्यपाल हरिभाऊ किसनराव बागड़े, पेपर लीक और फेक डिग्री मामले में बड़ी कार्रवाई जल्द
Rajasthan Politics: Tushal between BJP MLA Ram Bilas Meena and UDH Minister Jhabar Singh Kharra
Next Article
Rajasthan Politics: विधायक रामबिलास मीणा के आरोपों पर मंत्री खर्रा का पलटवार, कहा- विधायक का कृत्य नहीं था उचित
Close