विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: कोटा में आज से 2 दिन IPL का रोमांच, फैन पार्क में FREE एंट्री के साथ लकी ड्रा जीतने का मौका

IPL Fan Park in Kota: कोटा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय शर्मा ने बताया कि आज शाम 6:30 बजे इस फैन पार्क में एंट्री दी जाएगी. आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला दिखाया जाएगा.

Read Time: 2 mins
Rajasthan: कोटा में आज से 2 दिन IPL का रोमांच, फैन पार्क में FREE एंट्री के साथ लकी ड्रा जीतने का मौका

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा में बीसीसीआई आईपीएल फैन पार्क (IPL Fan Park) आज और कल आयोजित होने जा रहा है. इसमें तीन मैच बड़ी स्क्रीन पर लाइव दिखाए जाएंगे. इससे कोटा के लोगों को स्टेडियम जैसे फील के साथ मैच के रोमांच का मजा मिलेगा. शहर के जेके पवेलियन क्रिकेट स्टेडियम (J K Pavilion Stadium) में ये आयोजन होने जा रहा है. इसके लिए बीसीसीआई की टीम ने तैयारी शुरू कर दी है. 

लकी ड्रा जीतने का भी मौका

फैन पार्क में सभी लोगों की एंट्री फ्री रहेगी. स्टेडियम में जिस तरह से एंट्री मिलती है, यहां भी वैसे ही दी जाएगी. इसके बाद लकी ड्रा निकाला जाएगा, जिसमें क्रिकेटर्स की साइन की हुई शर्ट भी दी जाएंगी. बीसीसीआई से जुड़े अनंत दातार का कहना है कि फैन पार्क के लिए सिक्योरिटी का पूरा इंतजाम किया जाएगा. इसमें कुछ पुलिसकर्मी और बाउंसर तैनात रहेंगे. यहां पर दर्शकों के लिए फेस पेंटिंग भी होगी. बच्चों के लिए किड्स प्ले जोन भी बनाया जाएगा. 

आज शाम 6:30 बजे से एंट्री

इस आयोजन में मदद करने वाले लोगों के लिए वीआईपी स्टैंड बनाया गया है. उन्होंने बताया कि आईपीएल का क्रेज लोगों में बढ़ाने के लिए यह आयोजन किया जाता है. करीब 50 शहरों में इस तरह का आयोजन हर शनिवार व रविवार को होता है. कोटा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय शर्मा ने बताया कि आज शाम 6:30 बजे इस फैन पार्क में एंट्री दी जाएगी. आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला दिखाया जाएगा. इसी तरह 19 मई को सनराइज हैदराबाद और पंजाब किंग्स का मैच दोपहर में होगा. वहीं, शाम के समय राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच लाइव दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- किरोड़ी लाल मीणा का एक और खुलासा, गांधी नगर परियोजना को कैबिनेट नहीं, CM ने दी मंजूरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Budget Session Live Updates: राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र में शिक्षा मंत्री का विरोध, मदन दिलावर ने कांग्रेस को बताया हिंदुओं का दुश्मन
Rajasthan: कोटा में आज से 2 दिन IPL का रोमांच, फैन पार्क में FREE एंट्री के साथ लकी ड्रा जीतने का मौका
10 percent average rainfall in Chittorgarh district, yet 85 percent reservoir remaining
Next Article
Rajasthan Rains: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में हुई 10 फीसदी से ज्यादा बरसात, फिर भी सूखे रह गए 85 फीसदी जलाश्य
Close
;