विज्ञापन

Rajasthan: नर्सिंग छात्र ने हॉस्पिटल में युवती के साथ किया रेप, अब शादी से किया इंकार

Crime News: झुंझुनूं से जिले के सबसे बड़े सरकारी जिला अस्पताल बीडीके हॉस्पिटल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में 20 वर्षीय युवती ने दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

Rajasthan: नर्सिंग छात्र ने हॉस्पिटल में युवती के साथ किया रेप, अब शादी से किया इंकार
Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: झुंझुनूं से जिले के सबसे बड़े सरकारी जिला अस्पताल बीडीके हॉस्पिटल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में 20 वर्षीय युवती ने दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. साथ ही पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई है. थाने में दर्ज रिपोर्ट में युवती ने आरोप लगाया है कि फरवरी माह में उसके पिता अस्पताल में भर्ती थे. उस समय वहां पढ़ाई कर रहे नर्सिंग छात्र संजीव कुमार दूलड़ आईसीयू में ड्यूटी पर था. मौका पाकर उसने रात को पीड़िता को धोखे से पास की झोपड़ी में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

रेप के बाद शादी का देता रहा झांसा

इसके बाद पकड़े जाने के डर से संजीव पीड़िता को शादी का झांसा देता रहा. लेकिन समय बीतने के साथ संजीव ने शादी से इनकार कर दिया और अपने छोटे भाई से शादी का झांसा दिया. लड़की ने पहले तो मना किया लेकिन फिर मान गई. इसके बाद युवक के छोटे भाई और उसके एक दोस्त ने भी उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया.

वीडियो और अश्लील फोटो को वायरल करने की देता था धमकी

उन्होंने पीड़िता के आपत्तिजनक वीडियो और अश्लील फोटो भी बना लिए. जिसके बाद वे उन्हें वायरल करने की धमकी देने लगे. जब वह शादी की बात करने उनके घर गई तो आरोपियों ने उसके साथ झगड़ा किया. इसके बाद युवती ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर थाने में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है.
यह भी पढ़ें: इनकम टैक्स स्लैब में बदलाव, सोना-चांदी होगा सस्ता, यहां पढ़ें बजट 2024 के बढ़े ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
Rajasthan: नर्सिंग छात्र ने हॉस्पिटल में युवती के साथ किया रेप, अब शादी से किया इंकार
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close