विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan JLO Result: जूनियर लीगल ऑफिसर का रिजल्ट जारी, 138 कैंडिडेट को मिली सफलता

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित जूनियर लीगल ऑफिसर-2023 के इंटरव्यू का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. 138 कैंडिडेट को मिली सफलता, इसमें टीएसपी क्षेत्र के 5 एवं नॉन टीएसपी क्षेत्र के 133 सफल कैंडिडेट शामिल है.

Read Time: 2 mins
Rajasthan JLO Result: जूनियर लीगल ऑफिसर का रिजल्ट जारी, 138 कैंडिडेट को मिली सफलता
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan JLO Result: राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा जूनियर लीगल ऑफिसर-2023 के इंटरव्यू का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. 138 कैंडिडेट को मिली सफलता, इसमें टीएसपी क्षेत्र के 5 एवं नॉन टीएसपी क्षेत्र के 133 सफल कैंडिडेट शामिल है.

कुल 138 कैंडिडेट को मिली सफलता

आज राजस्थान लोक सेवा आयोग ने जूनियर लीगल ऑफिसर का रिजल्ट जारी कर दिया है. लोक सेवा आयोग के सचिव रामनिवास मेहता ने बताया कि JLO की लिखित परीक्षा का आयोजन 4 एवं 5  नवंबर 2023 को किया गया था. लिखित परीक्षा में पास हुए सफल अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का आयोजन 5 चरणों में 27 फरवरी 2024 से 9 मई 2024 तक किया गया था. साक्षात्कार के बाद संबंधित सेवा के नियमानुसार टीएसपी एवं नॉन टीएसपी क्षेत्र का रिजल्टआया. जिसमें कुल 138 कैंडिडेट को मिली सफलता.

आयोग ने शुद्धि-पत्र जारी किया

आयोग सचिव ने बताया कि उक्त 140 पदों पर भर्ती के लिए दिनांक 5 जुलाई 2023 को  विज्ञापन संख्या 03/2023-24 जारी किया गया था. इसके अंतर्गत गैर-अनुसूचित क्षेत्र के लिए 134 पद एवं अनुसूचित क्षेत्र के लिए 6 पद का  विज्ञापन जारी किया गया था. आयोग ने सूचना देते हुए बताया है कि जूनियर लीगल ऑफिसर भर्ती-2023 का शुद्धि-पत्र भी जारी कर दिया है.

भूतपूर्व सैनिकों के 14 बैकलॉग पद भी शामिल

संबंधित विभाग द्वारा कनिष्ठ विधि अधिकारी के वर्ष 2018-19 की भर्ती में रिक्त रहे भूतपूर्व सैनिकों के 14 बैकलॉग  पदों को इस भर्ती परीक्षा में शामिल किया गया था. गैर-अनुसूचित क्षेत्र के कुल 134 एवं अनुसूचित क्षेत्र के कुल 6 पदों के संशोधित वर्गवार वर्गीकरण के संबंध में शुद्धि-पत्र जारी किया गया है. जिसे अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर पर देख सकते है.

यह भी पढ़े- CBSE 12th Result 2024: 89.53 फीसदी रहा अजमेर रीजन का सीबीएसई 12वीं बोर्ड का रिजल्ट, 7वें से 10वां स्थान फिसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kota Suicide मामले में प्रशासन का बड़ा एक्शन, जिस PG में स्टूडेंट ने किया था सुसाइड उसके 4 कमरे किए सीज
Rajasthan JLO Result: जूनियर लीगल ऑफिसर का रिजल्ट जारी, 138 कैंडिडेट को मिली सफलता
BAP MP Rajkumar Rot will go to minister Madan Dilawar house to give blood sample Tribal DNA Test controversy
Next Article
BAP सांसद राजकुमार रोत ने बढ़ाया राजस्थान का सियासी पारा, 'आदिवासी DNA टेस्ट' विवाद पर किया ये ऐलान
Close
;