विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election Voting: रविंद्र सिंह भाटी के बूथ एजेंट को धक्के मारकर पुलिस ने बाहर निकाला, वायरल हुआ वीडियो

Lok Sabha Elections 2024: निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने शुक्रवार को एक्स पर दो वीडियो रिट्वीट करते हुए पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Read Time: 3 mins
Rajasthan Election Voting: रविंद्र सिंह भाटी के बूथ एजेंट को धक्के मारकर पुलिस ने बाहर निकाला, वायरल हुआ वीडियो
भाटी के एजेंट को पुलिस ने बाहर निकाला.

Rajasthan Lok Sabha Voting Today: राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर जारी वोटिंग के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो-तीन पुलिसकर्मी मिलकर एक शख्स को बूथ से धक्का मारकर बाहर खदेड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में शख्स बोल रहा है कि वो रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) का बूथ एजेंट है, और बिना वजह पुलिसकर्मियों ने उसे खदेड़ दिया है. इस वीडियो के वायरल होते ही राजस्थान की सियासी गरमा गई है, और भाटी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

'वोटिंग मशीन पर रविंद्र भाटी के नाम पर लगाई गई पट्टी'

राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'बायतु विधानसभा के अंदर मेरे एजेंटों को बूथों से बाहर निकाला जा रहा है और वोटिंग मशीन पर मेरे नाम पर पट्टी लगाई जा रही है. यह कैसा लोकतंत्र है? आखिर प्रशासन किसके दबाव में काम कर रहा है.' भाटी ने चुनाव आयोग, राजस्थान पुलिस और बाड़मेर के डीएम को टैग भी किया है, जिस पर राजस्थान पुलिस हेल्प डेस्क ने तुरंत रिप्लाई करते हुए बालोतरा पुलिस से तत्काल जांच करने के आदेश दिए हैं. इस पर बायतु पुलिस ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'इस तरह की कोई घटना सामने नहीं आई है. पुलिस मोबाइल पार्टी, सुपरवाइजरी अधिकारी लगातार बूथों का भ्रमण/निरीक्षण कर रहे हैं. मतदान शांतिपूर्ण चल रहा है.'

'पुलिस पर भाजपा-कांग्रेस के पक्ष में मतदान करवाने के आरोप'

वायरल वीडियो जैसलमेर के हाबूर गांव के एक बूथ का बताया जा रहा है. हालांकि NDTV राजस्थान इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. इतना ही नहीं, रविंद्र सिंह भाटी ने अपने एक्स अकाउंट से एक और वीडियो रिट्वीट किया है, जिसमें बाड़मेर में पुलिस प्रशासन पर भाजपा-कांग्रेस के पक्ष में मतदान करवाने के आरोप लगाते हुए लोग हंगामा कर रहे हैं. लोगों की भीड़ 5 से 7 पुलिसकर्मियों का घेराव करके खड़ी नजर आ रही है, और हंगामा कर रही है.

'इस बार नेता नहीं बेटा चुनाव मैदान में है'

इससे कुछ घंटे पहले ही भाटी ने अपने गांव दूधोड़ा में मतदान किया था. उस वक्त उन्होंने कहा था, 'इस बार बाड़मेर जैसलमेर का चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर नहीं, बल्कि स्थानीय इश्यूज पर लड़ा गया है. हर बार नेता आते हैं, वोट मांगते हैं, जीतकर चले जाते हैं. लेकिन इस बार नेता नहीं बल्कि बेटा चुनावी मैदान में है.' भाटी ने कहा, 'आजादी के बाद से इस सीमावर्ती इलाके में विकास का सूरज नहीं उगा है. चुनाव जीते तो पहली कोशिश यही है कि बुनियादी सुविधाओं से महरूम जनता को राहत दी जाए.' अपने ऊपर लगे आरोपों पर भाटी ने कहा कि कांग्रेस भाजपा एक होकर मेरे खिलाफ चुनाव लड़ रही है. ये बाड़मेर की जनता तय करेगी कि मेरे ऊपर  आरोप सही हैं या निराधार.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर पर खेल रहा 3 साल का बच्चा अचानक हुआ गायब, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
Rajasthan Election Voting: रविंद्र सिंह भाटी के बूथ एजेंट को धक्के मारकर पुलिस ने बाहर निकाला, वायरल हुआ वीडियो
Major accident in Jhalawar, 3 including father-in-law and son-in-law riding a bike died due to car collision
Next Article
Jhalawar Accident: झालावाड़ में बड़ा हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार ससुर-दामाद सहित 3 की मौत
Close
;