राजस्थान फिर शर्मसार, चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, पता पूछने के बहाने घर से किया था अगवा

आरोपियों द्वारा गांव का रास्ता पूछने के बहाने नाबालिक बच्ची का अपहरण कर लिया गया. रेप करने के बाद कपड़े फाड़ कर बच्ची को गांव के बाहर छोड़ दिया. इस घटना के चार दिन बात भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
(

Rajasthan Rape News: राजस्थान में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया और हैरत की बात ये है कि इस मामले में 4 दिन बाद भी आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी. यह मामला सिरोही जिले के पालड़ी एम थाना क्षेत्र का है, जहां एक गांव में 2 जुलाई की रात करीब 10:30 बजे बाद एक गांव का रास्ता पूछने के नाम पर नाबालिक का अपहरण करने के बाद चलती गाड़ी में रेप किया और कपड़े फाड़ डाले. आरोपियों ने पिड़िता को गांव के छोर पर रात करीब 1:00 बजे छोड़कर फरार हो गए. 3 तारीख की सुबह लड़की ने पिता को बताया तो पालड़ी एम थाने पहुंचे मामला दर्ज कराया. इस घटना के चार दिन बाद तक पुलिस किसी को कोई गिरफ्तार नहीं कर सकी.

रास्ता पूछने के बहाने किया अपहरण

पीड़िता के अनुसार पालड़ी एम थाना क्षेत्र के एक गांव में 2 जुलाई की रात करीब 10:30 बजे बाद एक गाड़ी लेकर दो लोग पहुंचे और घर का दरवाजा खटखटाया. वहां से नाबालिक लड़की ने दरवाजा खोला तो आरोपी ने उससे एक गांव का नाम लेकर रास्ता पूछा. जैसे ही लड़की ने घर के बाहर कदम रखा दूसरे ने उसका मुंह दबाया और उठाकर कर कार के अंदर डालकर भाग गए. गांव के बाहर ले जाकर चलती गाड़ी में उसके साथ करीब 1 घंटे तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. कार का दरवाजा बंद होने के चलते कार से उसकी आवाज बाहर नहीं जा सकी.

Advertisement

बच्ची ने बताई आपबीती

आरोपी रात 1:00 बजे के बाद उसे गांव के चबूतरे के पास छोड़कर चले गए. इस दौरान मासूम बच्ची के कपड़े फटे हुए थे और लड़की किसी तरह रोते हुए घर तक पहुंची. घर का दरवाजा खुला और कमरे में जाकर सो गई. सुबह करीब 5:30 और 6:00 बजे उठकर पिता को रोते हुए पूरा घटनाक्रम बताया. पिता उसे साथ लेकर सिरोही जिला मुख्यालय गए. पीड़िता का पालड़ी एम पुलिस ने मामला दर्ज किया गया.

Advertisement

पीड़ित परिवार के अनुसार पालड़ी एम के अस्पताल में ही उसकी मेडिकल जांच करवाई, लेकिन इस घटना के 4 दिन बीतने पर भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी. आरोपी समाज की महिलाएं और पुरुषों ने उसके घर तक पहुंचे इस मामले को दबाने का प्रयास लगातार कर रहे हैं.
   
शिवगंज सीओ भवानी सिंह ने बताया की पालडी एम थाना क्षेत्र की 16 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है जिसमे पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. आरोपियों की तलाश के लिए टीमे बनाई गई जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें- दौसा में 10वीं का छात्र अचानक चलते-चलते जमीन पर गिरा, हो गई मौत; VIDEO आया सामने

Topics mentioned in this article