विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान फिर शर्मसार, चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, पता पूछने के बहाने घर से किया था अगवा

आरोपियों द्वारा गांव का रास्ता पूछने के बहाने नाबालिक बच्ची का अपहरण कर लिया गया. रेप करने के बाद कपड़े फाड़ कर बच्ची को गांव के बाहर छोड़ दिया. इस घटना के चार दिन बात भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. 

Read Time: 3 mins
राजस्थान फिर शर्मसार, चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, पता पूछने के बहाने घर से किया था अगवा
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan Rape News: राजस्थान में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया और हैरत की बात ये है कि इस मामले में 4 दिन बाद भी आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी. यह मामला सिरोही जिले के पालड़ी एम थाना क्षेत्र का है, जहां एक गांव में 2 जुलाई की रात करीब 10:30 बजे बाद एक गांव का रास्ता पूछने के नाम पर नाबालिक का अपहरण करने के बाद चलती गाड़ी में रेप किया और कपड़े फाड़ डाले. आरोपियों ने पिड़िता को गांव के छोर पर रात करीब 1:00 बजे छोड़कर फरार हो गए. 3 तारीख की सुबह लड़की ने पिता को बताया तो पालड़ी एम थाने पहुंचे मामला दर्ज कराया. इस घटना के चार दिन बाद तक पुलिस किसी को कोई गिरफ्तार नहीं कर सकी.

रास्ता पूछने के बहाने किया अपहरण

पीड़िता के अनुसार पालड़ी एम थाना क्षेत्र के एक गांव में 2 जुलाई की रात करीब 10:30 बजे बाद एक गाड़ी लेकर दो लोग पहुंचे और घर का दरवाजा खटखटाया. वहां से नाबालिक लड़की ने दरवाजा खोला तो आरोपी ने उससे एक गांव का नाम लेकर रास्ता पूछा. जैसे ही लड़की ने घर के बाहर कदम रखा दूसरे ने उसका मुंह दबाया और उठाकर कर कार के अंदर डालकर भाग गए. गांव के बाहर ले जाकर चलती गाड़ी में उसके साथ करीब 1 घंटे तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. कार का दरवाजा बंद होने के चलते कार से उसकी आवाज बाहर नहीं जा सकी.

बच्ची ने बताई आपबीती

आरोपी रात 1:00 बजे के बाद उसे गांव के चबूतरे के पास छोड़कर चले गए. इस दौरान मासूम बच्ची के कपड़े फटे हुए थे और लड़की किसी तरह रोते हुए घर तक पहुंची. घर का दरवाजा खुला और कमरे में जाकर सो गई. सुबह करीब 5:30 और 6:00 बजे उठकर पिता को रोते हुए पूरा घटनाक्रम बताया. पिता उसे साथ लेकर सिरोही जिला मुख्यालय गए. पीड़िता का पालड़ी एम पुलिस ने मामला दर्ज किया गया.

पीड़ित परिवार के अनुसार पालड़ी एम के अस्पताल में ही उसकी मेडिकल जांच करवाई, लेकिन इस घटना के 4 दिन बीतने पर भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी. आरोपी समाज की महिलाएं और पुरुषों ने उसके घर तक पहुंचे इस मामले को दबाने का प्रयास लगातार कर रहे हैं.
   
शिवगंज सीओ भवानी सिंह ने बताया की पालडी एम थाना क्षेत्र की 16 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है जिसमे पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. आरोपियों की तलाश के लिए टीमे बनाई गई जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- दौसा में 10वीं का छात्र अचानक चलते-चलते जमीन पर गिरा, हो गई मौत; VIDEO आया सामने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा कहां हैं? नेता प्रतिपक्ष ने सदन में उठाए सवाल, स्पीकर बोले- 'वो छुट्टी...'
राजस्थान फिर शर्मसार, चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, पता पूछने के बहाने घर से किया था अगवा
Attack on Rashtriya Karni Sena President Shiv Singh Shekhawat in Jaipur, Accusations against Mahipal Makrana
Next Article
तू तो BJP के पक्ष में बोलता है, और धड़ से मार दी गोली... राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत ने बताया कैसे हुआ हमला?
Close
;