विज्ञापन

दौसा में 10वीं का छात्र अचानक चलते-चलते जमीन पर गिरा, हो गई मौत; VIDEO आया सामने

चलते-फिरते अचानक गिरकर मौत की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला दौसा के एक स्कूल का है, जहां पर एक छात्र स्कूल में चलते-चलते गिर गया और उसकी मौत हो गई.

दौसा में 10वीं का छात्र अचानक चलते-चलते जमीन पर गिरा, हो गई मौत; VIDEO आया सामने
चलते-चलते अचानक गिरा छात्र

Dausa Student Heart Attack Video: राजस्थान में दौसा के एक स्कूल में एक छात्र चलते-चलते गिर गया. स्कूल के स्टाफ छात्र को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक, 10 वीं के छात्र की हार्ट अटैक से मौत हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि, परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. 

क्लास में एंट्री करते समय गिरा छात्र

जानकारी के अनुसार, दौसा में बांदीकुई के ज्योतिबा फुले उच्च माध्यमिक विद्यालय आया छात्र सुबह के समय क्लास में एंट्री करते ही बदहवास होकर गिर गया. इस पर तुरंत स्कूल के स्टाफ उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. छात्र के मौत से स्कूल में सन्नाटा पसर गया. बताया गया कि कक्षा दसवीं में पढ़ने वाले छात्र यतेंद्र उपाध्याय शनिवार सुबह स्कूल आया था.

छात्र को थी हार्ट की बीमारी

क्लासरूम के अंदर जाने के दौरान अचानक वह चलते-चलते मुंह के बल गिर गया और बेहोश हो गया. पास में बैठे शिक्षकों ने उसे उठाया और तुंरत ही अस्पताल लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर पवन जारवाल ने बताया कि छात्र मृत अवस्था में अस्पताल पहुंचा था. परिजनों ने बताया कि उसे बचपन से हार्ट की बीमारी थी और इसका इलाज चल रहा था.

छात्र को 3 साल पहले जेके लोन हॉस्पिटल में बीमार होने पर भर्ती कराया गया था. ऐसे में संभावना है कि शनिवार को स्कूल में छात्र का हार्ट फेल हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. हालांकि, परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Heart Attack Horror Video: 30 साल का हष्ट-पुष्ट होमगार्ड जवान जमीन पर गिरा और हो गई मौत, दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
रेलवे में नौकरी का झांसा तो कभी पुलिस अधिकारी बनकर किया फ्रॉड, साइबर ठगी के 9 आरोपी गिरफ्तार
दौसा में 10वीं का छात्र अचानक चलते-चलते जमीन पर गिरा, हो गई मौत; VIDEO आया सामने
bear attacked a saint in Sawai Madhopur and a panther attacked him in Udaipur
Next Article
उदयपुर में पैंथर के हमले से पुजारी की मौत, सवाई माधोपुर में भालू ने संत पर किया हमला
Close