विज्ञापन
Story ProgressBack

Heart Attack Horror Video: 30 साल का हष्ट-पुष्ट होमगार्ड जवान जमीन पर गिरा और हो गई मौत, दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने

Heart Attack Horro Video: हष्ट-पुष्ट स्वस्थ लोगों की चलते-फिरते जान जा रही है. शुक्रवार को राजस्थान के अजमेर में 30 साल के होमगार्ड जवान की मौत हो गई. जवान की मौत का 7 सेकंड का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 mins
Heart Attack Horror Video: 30 साल का हष्ट-पुष्ट होमगार्ड जवान जमीन पर गिरा और हो गई मौत, दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने
अजमेर में हार्ट अटैक से 30 साल के युवक की मौत.

Heart Attack Horror Video:  30 साल का हष्ट-पुष्ट होमगार्ड जवान जमीन पर गिरा और उसकी मौत हो गई. जवान की मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 7 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक खड़े-खड़े अचानक जमीन पर गिरता है, जिसके बाद एक-दो बार वो तड़पता है और फिर ठंडा पड़ जाता है. स्थानीय लोगों के अनुसार युवक जमीन पर गिरा और उसके कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. दिल दहलाने वाला यह मामला राजस्थान के अजमेर से सामने आया है.  

सीसीटीवी फुटेज में मात्र 7 सेकंड में एक होमगार्ड जमीन पर गिरा और उसने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है युवक को हार्ट अटैक आया था. परिजनों की बात पर सदर कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक के शव का बिना पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. 

बैंक के नीचे किसी का इंतजार करते समय गिरा और मौत हो गई

सदर कोतवाली थाना अंतर्गत एक ऑफिस के नीचे खड़े गगवाना निवासी होमगार्ड हरिराम गुर्जर डीटीएच डिश टीवी कनेक्शन के ऑफिस में काम करता है. ऑफिस का पेमेंट देने के लिए आज दोपहर अजमेर के कचहरी रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के पास गया था ऑफिस के नीचे पेमेंट देने वाले व्यक्ति का इंतजार कर रहा था. इंतजार करते-करते अचानक गुर्जर नीचे गिर गया. 

तुरंत आसपास के लोग भाग कर उसके पास आए और उसके शरीर पर मालिश भी की . इस  दोरान उसके नाक और मुंह से खून आ गया. स्थानीय लोग तुरंत होमगार्ड को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लेकर पहुंचे जहां मौजूद चिकित्सकों ने चिकित्सकीय जांच करने के बाद होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया. 

परिजनों ने नहीं की कोई कानूनी कार्रवाई

सदर कोतवाली थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि होमगार्ड के परिजनों ने लिखित शिकायत देकर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करने की बात कही. पुलिस ने शव का बिना पोस्टमार्टम का शव  परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें - Exclusive: युवाओं में क्यों बढ़ रहे Silent Heart Attack के मामले? डॉ. रामकेश परमार ने समझाया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खुद को IRS अफसर बताकर पुलिस अधिकारी को किया फोन, एक गलती से खुला राज तो पुलिस ने पकड़ा
Heart Attack Horror Video: 30 साल का हष्ट-पुष्ट होमगार्ड जवान जमीन पर गिरा और हो गई मौत, दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने
CP Joshi attacks Congress and Rahul Gandhi on Hindutva issue in Chittorgarh rally
Next Article
कांग्रेस पर जमकर बरसे CP जोशी, कहा-  हिन्दू कोई धर्म नहीं एक विचारधारा है जिसे दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती
Close
;