Rajasthan: विधायक ऋतु बनावत का चेहरा लगा कर अश्लील वीडियो पोस्ट किया, MLA ने दिनेश एमएन से की कार्रवाई की मांग 

मामले को लेकर निर्दलीय विधायकों ने जयपुर में एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को पत्र देकर मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की और उन्होंने पूरा भरोसा दिलाया कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bayana MLA Ritu Banawat: बयाना विधायक डॉ. ऋतु बनावत को एक बार फिर सोशल मीडिया पर बदनाम करने की कोशिश की गई है. एक फेसबुक पेज पर विधायक बनावत का फोटो किसी अन्य महिला के अश्लील फोटो के साथ लगाकर पोस्ट किया गया है. विधायक ने भरतपुर एसपी मृदुल कच्छावा को शिकायत देकर बयाना कोतवाली थाने में भारतीय न्याय संहिता और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है. मामले को लेकर निर्दलीय विधायकों ने जयपुर में एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को पत्र देकर मामले में जल्द कार्रवाई करते हुए आरोपियों गिरफ्तार करने की मांग की है.

दूसरी महिला का अश्लील फोटो लगाकर किया फेक पोस्ट

विधायक ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि कुछ दिनों पहले 'कहां है चाय वाला' नाम के फेसबुक पेज चलाने वाले व्यक्ति ने उनके चुनाव के समय की फोटो के साथ किसी दूसरी महिला का अश्लील फोटो लगाकर फेक पोस्ट वायरल की है. पोस्ट में पूरा वीडियो देखने के लिए इनबॉक्स में मैसेज करने के लिए कहा गया है.  

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को पत्र लिख कर की कार्रवाई की मांग 

विधायक ने बताया कि मेरी सोशल मीडिया की टीम से जानकारी मिली की चुनाव जीतने के तुरंत बाद लोगो ने मेरे फोटो के साथ अश्लील वीडियो पोस्ट की थी. मेरे साथ पुन: ऐसा किया गया है. इसकी एफआईआर जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा को दे दी है. मामले को लेकर निर्दलीय विधायकों ने जयपुर में एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को पत्र देकर मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की और उन्होंने पूरा भरोसा दिलाया कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें -  राजस्थान में भाजपा के विधायक का हुआ निधन, हार्ट अटैक बताई जा रही है वजह

'यह घटिया राजनीति का हिस्सा है'

बनावत कहा कि में राजनीति में होने के साथ एक विधायक हूं जब मेरे साथ दो बार हुआ है तो आम महिला के साथ क्या होता होगा. लेकिन में ऐसे लोगो को सचेत करना चाहती हूं यह घटिया राजनीति का हिस्सा है. ऐसा करके आप अपने आप को दोषी बना रहे हो साथ ही गलत अपराध में फंस रहे हों. लेकिन में तो यही उम्मीद रखती हूं कि हल्की मानसिकता वाले लोगों का उपचार सही समय पर हो जाना चाहिए.

Advertisement

 बता दें कि 7 महीने पहले भी इसी तरह दो लोगों ने अपने फेसबुक अकाउंट पर किसी अन्य महिला को विधायक ऋतु बनावत बताते हुए अश्लील वीडियो वायरल की थी. मामले में पुलिस ने फेक वीडियो वायरल करने वाले बाड़मेर निवासी दो युवकों को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें -  कौन हैं सलूंबर से BJP विधायक अमृत लाल मीणा जिनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई है?