विज्ञापन

Rajasthan News: राजस्थान में भाजपा के विधायक का हुआ निधन, हार्ट अटैक बताई जा रही है वजह

Amrit Lal Meena: भजपा विधायक अमृत लाल मीणा की पहचान एक दबंग आदिवासी नेता के तौर पर रही है. वो तीसरी बार विधायक बने थे.

Rajasthan News:  राजस्थान में भाजपा के विधायक का हुआ निधन, हार्ट अटैक बताई जा रही है वजह
सलूम्बर से भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा का निधन हो गया

Salumbar News: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के उदयपुर जिले की सलूम्बर से विधायक अमृत लाल मीणा का निधन हो गया है. फिलहाल मिल रही जानकारी के मुताबिक मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. मीणा सलम्बुर से तीसरी बार विधायक विधायक रहे हैं. उनकी उम्र 65 साल थी .

खबर के मुताबिक़ देर रात उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें उदयपुर के एमबी अस्पातल में भर्ती करवाया गया था. 

अमृतलाल मीणा उन नेताओं में शामिल हैं जो जमीनी स्तर की राजनीति से प्रदेश की सबसे बड़ी पंचायत में पहुंचे.वो साल 2013 में पहली बार विधायक चुने गए थे. लेकिन उनके राजनीतिक करियर का आगाज साल 2004 में ही हो गया था  जब वो पहली बार पंचायत समिति सराड़ा के सदस्य चुने गए थे. 

विधायक अमृतलाल मीणा की मौत पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दुःख जताया है.  उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, अत्यन्त दुःखद! सलूंबर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्री अमृत लाल जी मीणा का ह्रदयघात से निधन के समाचार से स्तब्ध हूं. यह भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि उनकी पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणो में स्थान एवं परिवारजनों को इस दुख की घड़ी में संबल प्रदान करें.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश से बिगड़े हालात, अजमेर में आर्मी ने संभाला मोर्चा; IMD ने इन 9 जिलों के लिए जारी किया येलो अलर्ट
Rajasthan News:  राजस्थान में भाजपा के विधायक का हुआ निधन, हार्ट अटैक बताई जा रही है वजह
Drunk 28 year old son raped his 53 year old mother in Bundi Rajasthan
Next Article
राजस्थान में रिश्ता और मानवता दोनों हुई शर्मसार, बेट ने मां के साथ किया घिनौना काम
Close