विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan New CM: सीएम भजनलाल शर्मा के पिता की तबीयत बिगड़ी, देर रात जयपुर के SMS अस्पताल में कराया गया भर्ती

Bhajan Lal Sharma Father's Health Update: जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल के सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. वे फिलहाल ICU में भर्ती हैं. डॉक्टर्स कर कहना है कि कल के मुकाबले आज उनकी सेहत में काफी सुधार है.

Read Time: 3 min
Rajasthan New CM: सीएम भजनलाल शर्मा के पिता की तबीयत बिगड़ी, देर रात जयपुर के SMS अस्पताल में कराया गया भर्ती

Rajasthan News: राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) के पिता किशन स्वरूप शर्मा (Kishan Swaroop Sharma) की तबीयत शुक्रवार रात अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद तुरंत उन्हें जयपुर के सवाई मान सिंह हॉस्पिटल (SMS Hospital) में एडमिट कराया गया.

इंटेंसिव केयर यूनिट में भर्ती

जानकारी के मुताबिक, रात करीब 10 बजे से ही वे हॉस्पिटल की गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में एडमिट हैं और डॉक्टर्स की एक टीम उनका ट्रिटमेंट कर रही है. डॉक्टर्स से मिली जानकारी के अनुसार, सीएम के पिता को यूरिन में प्रॉब्लम थी. उनके कुछ टेस्ट कराए गए हैं. आज कुछ और भी टेस्ट कराए जाने हैं. जिसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी. पहले के मुकाबले इस वक्त उनका स्वास्थ्य काफी बेहतर है.

शपथ ग्रहण के लिए आए थे जयपुर 

आपको बता दें कि शुक्रवार को राजस्थान के नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह था. इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम भजनलाल शर्मा का पूरा परिवार भरतपुर से जयपुर आया था. कल शपथ ग्रहण से पहले सीएम ने अपनी पत्नी संग अपने माता-पिता से मुलाकात भी की थी, और उनके पैर धोकर उनका आर्शीवाद भी लिया था. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आया था, जिसके बाद देखते ही देखते ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

शपथ ग्रहण से पहले दिया था बयान

राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा का कल जन्मदिन भी था. वे 56 साल के हो गए हैं. यानी सीएम भजन लाल शर्मा के लिए 15 दिसंबर 2023 का दिन दोहरी खुशी है. भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण से पहले पिता किशन स्वरूप शर्मा ने कहा, 'ये सब भगवान की लीला है. उनको राजनीति में आए हुए बहुत दिन हो गए हैं. वे सरपंच रह चुकें हैं, जिला अध्यक्ष और 4 बार प्रदेश महामंत्री भी रहे हैं.' वहीं, भजन लाल की मां ने कहा, 'उन्हें राज्य के लोगों के लिए काम करना चाहिए क्योंकि लोगों ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है. वह जरूर सभी के लिए बेहतर काम करेंगे.'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close