विज्ञापन

Rajasthan News: पूर्व सीएम अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ी, पंजाब दौरा कैंसिल

Ashok Gehlot Health: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबियत खराब हो गई. वे पंजाब दौरे से वापस जयपुर लौट रहे हैं. 

Rajasthan News: पूर्व सीएम अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ी, पंजाब दौरा कैंसिल

Ashok Gehlot Health: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबियत खराब होने की वजह से पंजाब दौरा कैंसिल हो गया. वे आज यानी 29 मई को सुबह ही जयपुर से चंडीगढ़ गए थे. चुनाव प्रचार के लिए गए थे. अब वापस लौट रहे हैं. स्लिप डिस्क की परेशानी के चलते उनका पंजाब दौरा कैंसिल हुआ. 

अशोक गहलोत ने अपने सोशल साइट 'X' पर लिखा, "आज मेरी चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता एवं गढ़शंकर में कांग्रेस प्रत्याशी श्री 
@VijayIndrSingla के समर्थन में पब्लिक रैली प्रस्तावित थीं. इसके लिए कल शाम को चंडीगढ़ पहुंच गया था परन्तु कल रात से स्लिप डिस्क संबंधी परेशानी होने के कारण डॉक्टरों की सलाह पर सारे कार्यक्रम रद्द करते हुए वापस जयपुर आना पड़ा है.   मेरी पंजाब के सभी मतदाताओं से अपील है कि किसानों एवं सैनिकों के सम्मान, लोकतंत्र की रक्षा एवं देश में सौहार्द बनाए रखने के लिए कांग्रेस को वोट दें एवं अपने क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाएं." 

अशोक गहलोत अमेठी के बनाए गए थे पर्यवेक्षक 

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी का पर्यवेक्षक बनाकर भेजा था. अशोक गहलोत कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा को अमेठी से उम्मीदवार बनाया था. अशोक गहलोत केएल शर्मा के प्रचार के लिए अमेठी गए थे. मतदान के बाद अशोक गहलोत वापस जयपुर आ गए थे. अब पंजाब में कांग्रेस के प्रचार के लिए गए थे. स्लिप डिस्क की वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा.  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Rajasthan News: पूर्व सीएम अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ी, पंजाब दौरा कैंसिल
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close