Rajasthan News: दौसा में युवती का अपहरण, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

Rajasthan News: दौसा में 19 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने युवती से जबरन शादी कर ली. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.  

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: दौसा के झापदा थाने में 25 मई को एक युवती ने केस दर्ज कराया.  पुलसि ने युवक के खिलाफ अपहरण, नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने और जबरन शादी करने का केस दर्ज कर लिया है. लोकेश सोनवाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालसोट ने बताया कि झापदा थाने पर इसी थाना इलाके की रहने वाली एक युवती ने एक रिपोर्ट दी है. 

1 मई को घर से लापता हो गई थी युवती 

ASP ने बताया कि युवती ने तहरीर में बताया कि 1 मई 2024 को उसे घर से आरोपी अजय बैरवा पुत्र भजन लाल बैरवा निवासी टोरडा पुलिस थाना रामगढ पचवारा जिला दौसा के खिवाफ भगाकर ले गया. लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया. धमका-डराकर एक आर्य समाज मे विवाह भी कर लिया. इसी संबंध मे थाना झापदा मे रिपोर्ट दर्ज की. मामले में पीड़िता के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराया था.  

12 दिन बाद पुलिस ने किया बरामद 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालसोट लोकेशनवाल ने बताया कि गुमशुदगी पर कार्रवाई करते हुए झापदा थाने की पुलिस ने उस युवती को 12 मई 2024 को बरामद कर लिया. परिजनों के माता पिता के साथ भिजवा दिया गया था. आज उसी घटना के संबंध उसे गुमशुदा युवती ने अपहरण दुष्कर्म और जबरन शादी करने का मामला दर्ज करवाया है दर्ज किया. 

26 मई को युवती होनी थी शादी

पीड़िता की चार-पांच महीने पहले फोन पर उसकी आरोपी अजय बैरवा से पहचान हुई.  दोनों के बीच मोबाइल से बात होती थी. लेकिन, जैसे ही पीड़िता की शादी 26 मई को किसी और के साथ होना तय हुई तो आरोपी ने सारी घटना को आरोपी ने अंजाम दिया. 

Advertisement

दौसा ले जाकर किया रेप 

पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी उसे अपने साथ मोटरसाइकिल के बिठाकर दौसा ले गया ले आया. पीड़िता को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर जयपुर ले जाना बताया जा रहा है. लालसोट डिप्टी एसपी उदय सिंह ने बताया ने बताया कि वारदात में शामिल लोगों के खिलाफ पोक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Health News: AC से तुरंत धूप में निकला हो सकता है खतरनाक, बन सकते हैं ब्रेन हेमरेज के शिकार

Advertisement

Topics mentioned in this article