विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: दौसा में युवती का अपहरण, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

Rajasthan News: दौसा में 19 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने युवती से जबरन शादी कर ली. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.  

Rajasthan News: दौसा में युवती का अपहरण, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

Rajasthan News: दौसा के झापदा थाने में 25 मई को एक युवती ने केस दर्ज कराया.  पुलसि ने युवक के खिलाफ अपहरण, नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने और जबरन शादी करने का केस दर्ज कर लिया है. लोकेश सोनवाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालसोट ने बताया कि झापदा थाने पर इसी थाना इलाके की रहने वाली एक युवती ने एक रिपोर्ट दी है. 

1 मई को घर से लापता हो गई थी युवती 

ASP ने बताया कि युवती ने तहरीर में बताया कि 1 मई 2024 को उसे घर से आरोपी अजय बैरवा पुत्र भजन लाल बैरवा निवासी टोरडा पुलिस थाना रामगढ पचवारा जिला दौसा के खिवाफ भगाकर ले गया. लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया. धमका-डराकर एक आर्य समाज मे विवाह भी कर लिया. इसी संबंध मे थाना झापदा मे रिपोर्ट दर्ज की. मामले में पीड़िता के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराया था.  

12 दिन बाद पुलिस ने किया बरामद 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालसोट लोकेशनवाल ने बताया कि गुमशुदगी पर कार्रवाई करते हुए झापदा थाने की पुलिस ने उस युवती को 12 मई 2024 को बरामद कर लिया. परिजनों के माता पिता के साथ भिजवा दिया गया था. आज उसी घटना के संबंध उसे गुमशुदा युवती ने अपहरण दुष्कर्म और जबरन शादी करने का मामला दर्ज करवाया है दर्ज किया. 

26 मई को युवती होनी थी शादी

पीड़िता की चार-पांच महीने पहले फोन पर उसकी आरोपी अजय बैरवा से पहचान हुई.  दोनों के बीच मोबाइल से बात होती थी. लेकिन, जैसे ही पीड़िता की शादी 26 मई को किसी और के साथ होना तय हुई तो आरोपी ने सारी घटना को आरोपी ने अंजाम दिया. 

दौसा ले जाकर किया रेप 

पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी उसे अपने साथ मोटरसाइकिल के बिठाकर दौसा ले गया ले आया. पीड़िता को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर जयपुर ले जाना बताया जा रहा है. लालसोट डिप्टी एसपी उदय सिंह ने बताया ने बताया कि वारदात में शामिल लोगों के खिलाफ पोक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Health News: AC से तुरंत धूप में निकला हो सकता है खतरनाक, बन सकते हैं ब्रेन हेमरेज के शिकार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Rajasthan News: दौसा में युवती का अपहरण, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;