विज्ञापन

राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के कार का हुआ एक्सीडेंट, दौसा अस्पताल में भर्ती

राजस्थान के विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता टीकाराम जूली के कार का एक्सीडेंट दौसा में हुआ है. उनके हाथ में चोट आई है.

राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के कार का हुआ एक्सीडेंट, दौसा अस्पताल में भर्ती

Tika Ram Jully Car Accident: राजस्थान के विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता टीकाराम जूली के कार का एक्सीडेंट हो गया है. बताया जा रहा है कि बुधवार रात को दौसा के भांडारेज के पास उनके कार का एक्सीडेंट तब हुआ जब उनकी गाड़ी एक नील गाय से टकरा गई. इस दौरान उनके कार का छोटा सा एक्सीडेंट हो गया. इस दौरान उनके हाथ में चोट आई है और उन्हें दौसा के अस्पताल में भर्ती कराय गया है. बताया जाता है कि उनके एक हाथ में फैक्चर हुआ है.

एक मीटिंग के बाद जयपुर जा रहे थे जूली

बताया जा रहा है कि यह घटना रात करीब 10 बजे हुई है. टीकाराम जूली के कार का एक्सीडेंट दौसा के भांडारेज के पास हुआ है. दुर्घटना के बाद उन्हें दौसा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि वह एक मीटिंग के बाद जयपुर की ओर जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि वह अलवर गए थे. जहां अलवर जिला कांग्रेस कमेटी की समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अलवर लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार को लेकर मंथन किया. उन्होंने इसका सोशल पोस्ट भी एक्स पर डाला है.

एक्सीडेंट के कारणों की जांच की जा रही

घटना के तुरंत बाद तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं टीकाराम जूली के साथ कार में सवार अन्य लोग भी घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि टीकाराम जूली की हालत सामान्य है. उनके हाथ में चोट आई है. हालांकि, अभी नील गाय के कारण ही एक्सीडेंट की वजह बताई जा रही है. लेकिन इस मामले में अन्य कारणों की भी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः दौसा लोकसभा सीट पर क्यों हुई कन्हैया लाल मीणा की हार, जानें असली कारण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बूंदी में NH-27 पर रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा, क्रेन ने नाबालिग लड़की को कुचला, मौत
राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के कार का हुआ एक्सीडेंट, दौसा अस्पताल में भर्ती
PM Modi Against big conspiracy Kirodi Lal Meena said Gehlot is provoking Muslims
Next Article
Rajasthan:  "मोदी के खिलाफ रची जा रही बड़ी साजिश", किरोड़ी लाल मीणा बोले-मुस्लिमों को भड़का रहे गहलोत 
Close