विज्ञापन

राजस्थान में पुलिस का 'पुष्पा-2' ऑपरेशन, प्रदेश का टॉप 10 बदमाश महेश कुम्भाकाला गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने भाजपा नेता दौलत राम गोयल के क्रेशर पर फायरिंग कर रंगदारी मामले में कुख्यात महेश कुंभाकाला को गिरफ्तार किया है. उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

राजस्थान में पुलिस का 'पुष्पा-2' ऑपरेशन, प्रदेश का टॉप 10 बदमाश महेश कुम्भाकाला गिरफ्तार
प्रदेश का टॉप 10 बदमाश गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रदेश के टॉप 10 बदमाश महेश कुम्भावाला को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही उसे शरण देने वाले तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तारी के बाद बदमाशों की थाने में पुष्पा-2 ऑपरेशन के तहत परेड करवाई गई. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से मामले में पूछताछ कर रही है.

50 हजार रुपये का घोषित था इनाम

थोई थानाधिकारी इंद्राज सिंह ने बताया कि भाजपा नेता दौलत राम गोयल के क्रेशर पर फायरिंग कर रंगदारी मामले में कुख्यात महेश कुंभाकाला को गिरफ्तार किया गया है. वह प्रदेश के टॉप 10 बदमाशों में से एक है, उस पर 50 हजार रुपये का पुलिस न इनाम घोषित कर रखा था. पुलिस ने कुख्यात बदमाश को शरण देने वाले आरोपी सुनील नटवाड़िया, सुनील बेचू व मुकेश को भी गिरफ्तार किया है.

थाने में आरोपियों की कराई गई परेड

गिरफ्तार आरोपियों को पुष्पा- 2 ऑपरेशन के तहत पुलिस थाने में परेड करवाई गई. अपराधियों की थाने में करवाई गई, जिसमें परेड का मुख्य उद्देश्य था कि पुलिस का इकबाल कायम रहे. गिरफ्तार आरोपियों ने पिछले दिनों भाजपा नेता दौलतराम गोयल के क्रेशर पर पहुंचकर कर्मचारी प्रहलाद जांगिड़ को 25 लाख की फिरौती देने का कागज हाथ में थमाकर फायरिंग की थी. फायरिंग के बाद मौके से फरार हो गए थे.

आरोपियों ने रंगदारी नहीं देने पर भाजपा नेता दौलत राम गोयल व महेंद्र गोयल को जान से मारने की धमकी भी दी थी. इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए नीमकाथाना पुलिस अधीक्षक की निगरानी में स्पेशल टीम का गठन किया गया. नीमकाथाना एसपी प्रवीण नायक लुणावत के निर्देशन व डिप्टी उमेश गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- 70 लाख का सोना और 26 लाख कैश बैग में लिए पैदल ही कर रहे थे बॉर्डर क्रॉस, 3 गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
राजस्थान में पुलिस का 'पुष्पा-2' ऑपरेशन, प्रदेश का टॉप 10 बदमाश महेश कुम्भाकाला गिरफ्तार
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close