विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: एग्जिट पोल नहीं... रिजल्ट से पहले भाजपा के सीनियर लीडर ने कह दी ये बात

4 जून के लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे. इससे पहले भाजपा ने 400 पार सीटें मिलने का दावा किया है.

Rajasthan Politics: एग्जिट पोल नहीं... रिजल्ट से पहले भाजपा के सीनियर लीडर ने कह दी ये बात
अरुण चतुर्वेदी

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के लिए आखिरी चरण की वोटिंग हो चुकी है. अब चार जून को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे. परिणाम से पहले एग्जिट पोल के नतीजे में एक बार फिर से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनती दिखाई दे रही है. अंतिम चुनाव परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे. चुनाव परिणाम आने से पहले भाजपा ने 400 पार सीटें मिलने का दावा किया है.

एग्जिट पोल पर दी प्रतिक्रिया

इस बीच राजस्थान के दौसा पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण चतुर्वेदी ने एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने इस बार भाजपा को 400 से अधिक सीटें मिलने का दावा किया. वहीं, राजस्थान को लेकर एग्जिट पोल के नतीजे से अलग अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि हम 25 की 25 सीटें जीत रहे हैं. हम पूरे देश में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रहे हैं. 

राहुल गांधी पर कही ये बात

अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि 4 जून के बाद राहुल गांधी विदेश चले जाएंगे. अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे. कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोडी लाल मीणा के इस्तीफा के सवाल पर अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि जब हम राजस्थान में 25 की 25 सीट जीत रहे हैं तो फिर किरोड़ी लाल मीणा के स्थिति का सवाल ही कहां रह गया.

'बीजेपी अकेले 370 सीट जीत रही'

भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. मैं कई राज्यों में प्रचार करने के लिए गया हूं. भाजपा की अकेले 370 सीट आ रही है. भाजपा के सहयोगी दल सहित 400 पार सीटें हम जीत रहे हैं. एक बार फिर राजस्थान में 25 की 25 सीटे जीतने का दावा किया है.

दौसा सीट जीतने के सवाल पर अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि आप याद करिए, पिछली बार भी करौली और दौसा को कमजोर सीट मानने के चलते भाजपा के खाते में लोग नहीं मान रहे थे, लेकिन जब परिणाम आए तो 25 की 25 सीटें भाजपा के खाते में थी. वह दौसा भाजपा के पितामह गोवर्धन लाल बढेरा के निधन के बाद शोक संतृप्त परिवार को शांत होना देने पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव रिजल्ट से पहले राजस्थान की 25 सीटों पर Phalodi Satta Bazar का ताजा भाव, दिखने लगी कड़ी टक्कर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Agniveer Reservation: राजस्थान सरकार का अग्निवीरों को बड़ा तोहफा, पुलिस-जेल प्रहरी-वनरक्षक भर्ती में मिलेगा आरक्षण
Rajasthan Politics: एग्जिट पोल नहीं... रिजल्ट से पहले भाजपा के सीनियर लीडर ने कह दी ये बात
Medical colleges Teachers announced to go on mass leave, made serious allegations against the government
Next Article
Rajasthan News: मेडिकल कॉलेजों के शिक्षकों ने सामूहिक अवकाश पर जाने की घोषणा की, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Close
;