विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: दूसरे चरण के प्रचार में जुटे CM भजनलाल, गहलोत के होमटाउन से किया बड़ा दावा

पूर्व सीएम गहलोत के गृह जिले में वर्तमान सीएम भजनलाल शर्मा का बड़ा बयान, बोलें- 'हैट्रिक के साथ 25 की 25 सीटों पर मिलेगी जीत, पानी-बिजली सरकार की प्राथमिकता होगी.'

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: दूसरे चरण के प्रचार में जुटे CM भजनलाल, गहलोत के होमटाउन से किया बड़ा दावा
पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा की तस्वीर

Second Phase Election Campaign: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ. अब सभी पार्टियां दूसरे चरण के प्रसार-प्रसार जुट गई हैं. इसी के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) एक दिवसीय दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर पहुंचे हैं. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री का अगवानी के साथ स्वागत किया गया. साथ ही सीएम भजनलाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठक भी की.

25 सीटें जीतकर बनाएंगे हैट्रिक

एयरपोर्ट से सीधा सीएम भजनलाल शर्मा निजी होटल में पहुंचे. इस दौरान दूसरे चरण के तहत 13 लोकसभा की सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर रणनीति तय करने के साथ ही राजपूत समाज और देवासी समाज के प्रतिनिधियों के साथ एक आवश्यक बैठक भी ली. मुख्यमंत्री शर्मा ने जोधपुर पहुंचने पर मीडिया से औपचारिक बात करते हुए कहा कि हमे विश्वास है कि इस बार भी भाजपा को पूर्ण बहुमत के साथ जीत मिलेगी. प्रदेश में 25 की 25 सीटें जीतकर लगातार तीसरी बार हैट्रिक बनाएंगे. 

पर्यटन और उद्योग करेंगे विकसित

सीएम ने कहा कि 2014, 2019 और अब 2024 में लगातार भाजपा को प्रदेश में 25 सीटें पिछली बार से भी अधिक अंतर से जीतकर प्रधानमंत्री मोदी को मजबूती प्रदान करेंगे. सीएम भजनलाल शर्मा ने आगे कहा कि पश्चिमी राजस्थान में पानी की समस्या है उसके समाधान के लिए प्रयास शुरू कर दिए है. ईआरसीपी के बाद नर्मदा का पानी लाने का भी प्रयास किया जा रहा है. इसके अलावा कच्ची नहर को पक्का करने के लिए बजट दिया गया है. उन्होने कहा कि राज्य सरकार की प्राथमिकता पानी और बिजली है उसके बाद पर्यटन एवं उद्योगों को विकसित करने की प्राथमिकता रहेगी.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: राजस्थान में पहले चरण में 57.87% वोटिंग, 2019 के मुकाबले सभी सीटों पर कम हुआ मतदान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close