विज्ञापन

Rajasthan Politics: साढ़ू वाले बयान पर किरोड़ी लाल मीणा की डोटासरा को नसीहत, बोले- गुर्जर को भी...

Rajasthan Politics:  बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि अच्छी बात है कि डोटासरा ने साडू बना लिया. हमें क्या दिक्कत है...

Rajasthan Politics: साढ़ू वाले बयान पर किरोड़ी लाल मीणा की डोटासरा को नसीहत, बोले- गुर्जर को भी...
भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा.

Rajasthan Politics:  बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा सोमवार को गीजगढ़ में कड़ी की कोठी चौराहे पर चल रही श्रीमद्भागवत कथा के समापन कार्यक्रम में शिरकत की. उन्होंने डोटासरा के साड़ू वाले बयान पर पलटवार किया.  उन्होंने कहा कि अच्छी बात है कि डोटासरा ने साढू़ बना लिया. हमें क्या दिक्कत है. गुर्जर को भी साढ़ू बना लो और अच्छी बात हो जाएगी.

डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा को बताया साढ़ू 

बीकानेर में श्रीडूंगरगढ़ में रविवार (15 सितंबर) को किसान महासम्मेलन का आयोजन हुआ. किसान महासम्मेलन में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा था कि किरोड़ी लाल मीणा अब उनके साडू़ बन गए हैं. गोलमा देवी और सुनीता को मैने बहन बना दिया. मैं और किरोड़ी लाल दोनों ही इस पर्ची सरकार का तख्तापलट करना चाहते हैं, तो हम दोनों साड़ू हो गए. 

"सर्कस बन गई है राजस्थान सरकार"

राज्य सरकार के अब तक के कार्यकाल का गोविंद सिंह डोटासरा ने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा, "आज मुख्यमंत्री की बात मंत्री नहीं मान रहे हैं. मंत्री की बात विधायक नहीं मान रहे हैं.  नौकरशाह नहीं मान रहे हैं. मैं इसलिए कहता हूं कि लोगों ने विश्वास करके और भाजपा के धोखे में आकर सरकार बनाई थी, लेकिन यह सर्कस बन गई है. क्या इनको जापान एवं कोरिया भेजने के लिए राज दिया था? ये महंगे-महंगे सूट पहनकर जापान एवं कोरिया घूम रहे हैं, लेकिन किसानों एवं गरीबों की कोई सुध लेने वाला नहीं है? आज पूरे प्रदेश में भू माफिया, खनन माफिया एवं बजरी माफिया हावी हैं. नौ महीने में आदमी उम्मीद करता है कि नौ काम तो करेंगे ही. एक भी काम किया क्या? राज्य में प्रशासन पूरी तरह से दिल्ली आलाकमान के नियंत्रण में है. राज्य सरकार दिल्ली में बैठे आलाकमान के इशारे पर चल रही है." 

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे से ठीक पहले कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान, बोले- 'कोई चारा नहीं था'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'राहुल गांधी के कहने पर इसने पगड़ी बांधना..' बिट्टू पर रंधावा का पलटवार, बोले- इसको इलाज की जरूरत 
Rajasthan Politics: साढ़ू वाले बयान पर किरोड़ी लाल मीणा की डोटासरा को नसीहत, बोले- गुर्जर को भी...
Sister-in-law and sister-in-law died in a terrible road accident in Sridungargarh, Bikaner, crushed by a car while going to the temple.
Next Article
बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में भयानक सड़क हादसे में ननद-भाभी की मौत, मंदिर जाते हुए कार ने रौंदा 
Close