विज्ञापन

Rajasthan Politics: अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे से ठीक पहले कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान, बोले- 'कोई चारा नहीं था'

Arvind Kejriwal Resignation: दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने जा रहे अरविंद केजरीवाल पर राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने 6 महीने जेल में एक भी फाइल को साइन नहीं किया.

Rajasthan Politics: अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे से ठीक पहले कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान, बोले- 'कोई चारा नहीं था'
सुखजिंदर सिंह रंधावा.

Rajasthan News: आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) कुछ ही देर में दिल्ली सीएम के पद से इस्तीफा (Delhi CM Resign) देने वाले हैं. इससे ठीक पहले मंगलवार को राजस्थान दौरे पर आए कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) ने केजरीवाल को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'केजरीवाल नौटंकी कर रहे थे. 6 महीने जेल में उन्होंने एक भी कागज पर साइन नहीं किया. अब सुप्रीम कोर्ट ने भी उन्हें कहीं भी साइन करने से मना कर दिया. तब इस्तीफे के अलावा केजरीवाल के पास दूसरा कोई चारा नहीं था.'

रंधावा ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना

इतना ही नहीं, सुखजिंदर सिंह रंधावा ने आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार को निशाने पर लेते हुए आगे कहा, 'पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है. लेकिन पंजाब की कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है. बड़ी-बड़ी बातें बहुत हो रही हैं, लेकिन पंजाब में विकास के काम पूरी तरफ ठप हो चुके हैं.' इस बयान के दौरान रंधावा के साथ राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली में खड़े नजर आए.

कल 7 सीटों पर चर्चा के लिए बैठक

इस दौरान उन्होंने राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. रंधावा ने कहा, 'कल सभी 7 सीटों पर चर्चा के लिए बैठक बुलाई गई है. हम अच्छे उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे और चुनाव जीतेंगे.'  आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद इस वक्त जयपुर में हैं. यहां से कुछ ही देर में वे सड़क मार्ग से अलवर के रामगढ़ जाएंगे और दिवंगत विधायक जुबेर के परिवार से मिलेंगे. उसके बाद अगले दो दिन उपचुनाव को लेकर बैठक होगी, जिसमें नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा किया जाना तय है.

'बिट्टू को इलाज की जरूरत है'

इस मौके पर रंधावा ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत बिट्टू के राहुल गांधी पर दिए गए बयान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'उन्हें इलाज की जरूरत है. राहुल गांधी ही थे जिन्होंने रवनीत बिट्टू को पगड़ी पहनने के लिए कहा था क्योंकि वह कभी पगड़ी नहीं पहनते थे. उन्होंने अपने दादा बेअंत सिंह की पगड़ी पर दाग लगाया है.'

(इनपुट - ANI)

ये भी पढ़ें:- दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी आतिशी, कुछ देर बाद इस्तीफा देंगे अरविंद केजरीवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM Modi के जन्मदिन पर अजमेर दरगाह शरीफ में बन रहा 4,000 Kg शाकाहारी भोजन, पहली बार हो रही ऐसी तैयारी!
Rajasthan Politics: अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे से ठीक पहले कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान, बोले- 'कोई चारा नहीं था'
Jaisalmer district jail inspected and found 1 internet dongle and 2 mobiles  
Next Article
जैसलमेर जेल में कैदी देख रहे नेटफ्लिक्स, सर्च में मिला मोबाइल और इंटरनेट डोंगल
Close