विज्ञापन

RAS Transfer List: राजस्थान में उपचुनाव की घोषणा से ठीक पहले RAS अफसरों का फिर ट्रांसफर, देखें लिस्ट

Rajasthan RAS Transfer List: राजस्थान में 15 दिनों में 185 RPS अधिकारियों के ट्रांसफर के बीच 88 RAS अफसरों का भी तबादल कर दिया गया है.

RAS Transfer List: राजस्थान में उपचुनाव की घोषणा से ठीक पहले RAS अफसरों का फिर ट्रांसफर, देखें लिस्ट
फाइल फोटो

RAS Transfer List: राजस्थान में उपचुनाव से पहले प्रशासनिक स्तर पर फेरबदल जारी है. बीते दिनों प्रदेश में बड़ी संख्या में आईएएस-आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. वहीं, राजस्थान में अक्टूबर में 15 दिनों के अंदर 185 RPS अधिकारियों का ट्रांसफर हुआ है. अब मंगलवार को 7 सीटों पर उपचुनाव की घोषणा से ठीक पहले फिर से राजस्थान में RAS अफसरों का तबादला किया गया है. इससे पहले 07 अक्टूबर को 83 RAS भी अफसरों का ट्रांसफर किया गया था. 

RAS अधिकारी विनीता स्वामी का ट्रांसफर

07 अक्टूबर को 83 RAS अफसरों के ट्रांसफर के बाद कार्मिक विभाग ने आज यानी 15 अक्टूबर को 04 आरएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. कोटकासिम के उपखंड अधिकारी  सुभाष यादव का अलवर में गोविंदगढ़ का उपखंड अधिकारी बनाया गया है. वहीं, गोविंदगढ़ की उपखंड अधिकारी विनीता स्वामी का प्रशासनिक सुधार और समन्वय विभाग में सहायक निदेशक के पद पर ट्रांसफर हुआ है. 

रामगढ़ की सहायक कलेक्टर सुनिता यादव III का भी तबादला

इसके अलावा नगर निगम जयपुर ग्रेटर के उपायुक्त रवि गोयल को सैंथल (दौसा) का उपखंड अधिकारी के पद पर तबादला किया गया. वहीं, रामगढ़ (अलवर) की सहायक कलेक्टर सुनिता यादव III का सहायक कलेक्टर (मुख्यालय) अलवर के पद ट्रांसफर हुआ है. मतलब राजस्थान में 15 दिनों में 185 RPS अधिकारियों के ट्रांसफर के बीच 88 RAS अफसरों का भी तबादल कर दिया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

राजस्थान में उपचुनाव की तारीखों की हुई घोषणा

आज RAS अधिकारियों का तबादला चुनाव आयोग द्वारा उपचुनाव की तारीखों की घोषणा से चंद घंटे पहले किया गया है. फिलहाल चुनाव आयोग ने भी राजस्थान की सभी 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा कर दी है. प्रदेश की सभी 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव एक चरण में 13 नवंबर को होगा, जबकि महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम के साथ राजस्थान की 7 सीटों पर उपचुनाव के नतीजे भी 23 नवंबर को घोषित किये जाएंगे.

यह भी पढे़ं- Election Date 2024: महाराष्ट्र, झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान, राजस्थान उपचुनाव की भी घोषणा, देखें पूरा शेड्यूल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Election Date 2024: महाराष्ट्र, झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान, राजस्थान उपचुनाव की भी घोषणा, देखें पूरा शेड्यूल
RAS Transfer List: राजस्थान में उपचुनाव की घोषणा से ठीक पहले RAS अफसरों का फिर ट्रांसफर, देखें लिस्ट
Rajasthan Assembly By Election 2024 Date Announced by Election Commission on 7 Assembly Seat See Full Schedule
Next Article
Rajasthan Assembly By Election 2024: राजस्थान के 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, जानें वोटिंग और मतगणना की तारीख
Close