विज्ञापन

राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल

RPSC Recruitment 2024: RPSC ने RAS- 2024 सहित विभिन्न भर्तियों के विज्ञापन जारी किए हैं. बेरोजगारों को रोजगार देने का राज्य सरकार ने यह बड़ा फैसला लिया है.

राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
प्रतीकात्मक तस्वीर

RPSC News Vacancy 2024: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ा तोहफा देते हुए कई भर्तियों के विज्ञापन जारी किए हैं. राजस्थान में भाजपा की भजनलाल सरकार लगातार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए अलग-अलग विभागों में नई-नई भर्तियां निकाल रही है. सोमवार को फिर 733 पदों पर भर्ती निकालकर राज्य सरकार ने बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का एक और अवसर दिया है. 

733 भर्तियों का विज्ञापन जारी 

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा सोमवार को राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं भर्ती-2024 के अन्तर्गत राज्य सेवाएं के 346 और अधीनस्थ सेवाएं के 387 कुल 733 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया. इसके अतिरिक्त आयोग द्वारा सहायक मत्स्य विकास अधिकारी के कुल 8 पद हैं. समूह अनुदेशक/सर्वेयर/सहायक शिक्षुता सलाहकार ग्रेड के 68 पदों के लिए भी विज्ञापन जारी किए गए हैं. शैक्षणिक योग्यता, वर्गवार वर्गीकरण, आवेदन प्रक्रिया और अन्य जानकारी संबंधी विस्तृत सूचनाऐं आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

इस तारीख को ऑनलाइन कर सकते हैं आवेदन 

आयोग सचिव रामनिवास मेहता ने बताया कि सहायक मत्स्य विकास अधिकारी के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 11 सितंबर से 10 अक्टूबर 2024 की रात 12 बजे तक और समूह अनुदेशक/सर्वेयर/सहायक शिक्षुता सलाहकार ग्रेड के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 सितंबर से 16 अक्टूबर 2024 की रात 12 बजे तक किए जा सकेंगे. राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं के पदों हेतु ऑनलाइन आवेदन 19 सितंबर 2024 से 18 अक्टूबर 2024 की रात 12 बजे तक किए जा सकेंगे. ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. परीक्षा तिथि और स्थान के संबंध में यथा समय सूचित कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- मौसेरे भाई के खिलाफ थाने पहुंची नाबालिग बहन, कहा- धमका कर 5 महीने तक करता रहा दुष्कर्म

कोटा में पिकनिक मनाने गए 3 यवकों पर पैंथर का हमला, 2 घायल 1 की जंगल में तलाश जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: शहीद के सम्मान में बाजार बंद, तिरंगा रैली के साथ गांव पहुंचेगा पार्थिव शरीर, आज झुंझुनूं में अंतिम संस्कार
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Sawai Madhopur: Canter filled with 10 tourists stuck in the swollen drain of Ranthambore National Park
Next Article
Rajasthan: रणथंभौर नेशनल पार्क के उफनते नाले में फंसा 10 पर्यटकों से भरा कैंटर, बाल-बाल बची जान
Close