विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Murder: आपसी कहासुनी के बाद बेटे ने काट दिया मां-बाप का गला, हथियार लेकर पहुंचा थाने

Baran Murder Case: वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि घटना के बाद से बड़े बेटे की पत्नी व बेटे-बेटी भी मौके से फरार हैं.

Read Time: 2 min
Rajasthan Murder: आपसी कहासुनी के बाद बेटे ने काट दिया मां-बाप का गला, हथियार लेकर पहुंचा थाने
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के बारां जिले से बुधवार सुबह एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने बूढ़े मां-बाप की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद वह हथियार लेकर खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा और इंस्पेक्टर के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

टीम लेकर मौके पर पहुंचे एसपी

यह वारदात बारां शहर के नाकोड़ा कॉलोनी में हुई. आरोपी की बयान के बाद बारां एसपी राजकुमार चौधरी, एडिशनल एसपी राजेश चौधरी, डीएसपी ओमेंद्र सिंह शेखावत और कोतवाल पुलिस तुरंत वारदात वाली जगह पर पहुंची और जांच के बाद शव को कब्जे में ले लिया. बारां एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि शहर के नाकोड़ा विहार कॉलोनी में रहने वाले गजेंद्र गौतम ने उसके पिता प्रेम बिहारी गौतम व माता देवकी बाई गौतम की देर रात धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. उसके बाद स्वयं ने पुलिस थाने में जाकर सरेंडर भी कर दिया. मैंने घटना स्तर पर पहुंचकर मौका मुआयना किया है. पड़ोसियों के बयान लिए हैं. परिजनों के भी बयान लिए हैं, और आरोपी गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

बड़े बेटे की पत्नी बच्चों संग फरार

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गजेंद्र गौतम और मां-बाप में आपसी कलह के कारण लड़ाई झगड़ा होता रहता था. इसी के चलते हत्या की है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं मृतक प्रेम बिहारी गौतम ग्राम सेवक के पद से रिटायर्ड हैं और पति-पत्नी दोनों अपने बड़े बेटे गजेंद्र गौतम के साथ में ही रहते हैं. मूल रूप से है बारां जिले की अटरू तहसील के सकतपुर के रहने वाले हैं. वहीं इनका छोटा बेटा रीद्दीका कॉलोनी में अलग मकान में रहता है. घटना के बाद से बड़े बेटे की पत्नी व बेटे-बेटी भी मौके से फरार हैं.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में जल्द शुरू होगा नए जिलों के सीमांकन का काम, नवंबर में होने हैं पंचायत चुनाव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close